एकतरफा प्यार में पागल चचेरे भाई ने गोली मारकर की थी आरती की हत्या, ऐसे खुला हत्या का राज

104
Aarti was shot dead by a cousin who was madly in one-sided love, the secret of such murder was revealed
रविवार सुबह शौच गई युवती आरती (20) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

उन्नाव। यूपी के उन्नाव जिले में तीन दिन पूर्व हुई युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा क​र दिया। पुलिस के अनुसार युवती की हत्या उसके चचेरे भाई ने की थी। आरोपी युवक अपनी चचेरी बहन से तीन साल से एकतरफा प्यार करता था। होली के दिन युवती घर लौटी थी, लेकिन वह उससे बात नहीं करती थी, इस वजह से नाराज था,इसलिए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। चचेरी बहन की हत्या के बाद आरोपी घर से फरार हो गया, उसका मोबाइल नंबर भी बंद था, सर्विलांस की मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया। मालूम हो कि उन्नाव के गांव भैंसई कोयल में रविवार सुबह शौच गई युवती आरती (20) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

होली पर घर आई थी युवती

एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि रविवार रात को मृतका के चाचा कालीशंकर और दोनों बहनों से बात करने के बाद हकीकत सामने आई। घटना के बाद से कालीशंकर का बेटा राजेश भागा हुआ था। मोबाइल सर्विलांस पर लगाया, लेकिन वह बंद था। रविवार देर रात उसे पुलिस ने दबोच लिया।पुलिस के अनुसार, पूछताछ में हत्यारोपी राजेश ने बताया है कि आरती से करीब तीन साल से उसकी नजदीकी थी। एक साल पहले वह दिल्ली में अपनी बुआ के यहां चली गई थी। होली पर वह गांव आई, लेकिन उससे बात नहीं करती थी। उसने शादी को कहा तो आरती ने उसका मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट कर दिया।

शौच के लिए बाहर गई थी आरती

इससे नाराज होकर उसने शौच के लिए गई आरती की गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि बीघापुर थाना क्षेत्र के गांव भैंसई कोयल निवासी सबसुखलाल पासवान की बेटी आरती (20) रविवार सुबह 7:30 बजे शौच जाने की बात कहकर घर से निकली थी।करीब एक घंटा तक न लौटने पर मां रामश्री ने छोटी बेटी गीता को देखने भेजा। कहीं न दिखने पर गीता लौट आई। इसके बाद बेटे अंकित को तलाशने के लिए भेजा।

अंकित को घर से करीब 150 मीटर दूर सोनारन तैलइया के पास झाड़ी के पास बहन का शव पड़ा मिला। उसने पास जाकर देखा, तो सिर में कई वार थे और खून निकल रहा था। वह बिलखते हुए भागा और परिजनों व ग्रामीणों को जानकारी दी। सूचना पर एसओ बृजेश कुमार शुक्ला पहुंचे और जांच की। बाद में एएसपी शशिशेखर, सीओ विजय आनंद व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here