आईसीआईसीआई बैंक ने लखनऊ में अपनी शाखा का उद्घाटन किया

180
ICICI Bank inaugurates its branch in Lucknow
शहर में बैंक की यह 37वीं शाखा है। बैंक ग्राहकों को नकद जमा और निकासी सेवाएं प्रदान करने के लिए शाखा में एक एटीएम सह कैश रिसाइकलर मशीन (सीआरएम) है। एटीएम सह सीआरएम चौबीसों घंटे उपलब्ध है।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। आईसीआईसीआई बैंक ने लखनऊ के गोमती नगर के विनीत खंड में एक शाखा का उद्घाटन किया है। शहर में बैंक की यह 37वीं शाखा है। बैंक ग्राहकों को नकद जमा और निकासी सेवाएं प्रदान करने के लिए शाखा में एक एटीएम सह कैश रिसाइकलर मशीन (सीआरएम) है। एटीएम सह सीआरएम चौबीसों घंटे उपलब्ध है।

लॉकर सुविधा भी प्रदान करता है

लखनऊ में बैंक शाखा का उद्घाटन उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक डॉ. देवेंद्र सिंह चौहान ने किया।शाखा कार्ड सेवाओं के साथ-साथ बचत और चालू खातों, सावधि और आवर्ती जमा, ऑटो ऋण, स्वर्ण ऋण और व्यक्तिगत ऋण सहित खातों, जमा और ऋण की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। यह अपने परिसर में लॉकर सुविधा भी प्रदान करता है। यह सोमवार से शुक्रवार और महीने के पहले, तीसरे और पांचवें शनिवार को सुबह 9:30 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक संचालित होता है।

उत्तर प्रदेश में बैंक की 328 शाखाओं और 1065 एटीएम का विस्तृत नेटवर्क है।आईसीआईसीआई बैंक शाखाओं, एटीएम, कॉल सेंटरों, इंटरनेट बैंकिंग (www.icicibank.com) और मोबाइल बैंकिंग के मल्टी-चैनल डिलीवरी नेटवर्क के माध्यम से अपने बड़े ग्राहक आधार की सेवा करता है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here