अपना डॉट को की मदद से कैसे रजत ने पाई नौकरी खोजने में सफलता

188
How Rajat succeeded in finding a job with the help of Apna.co
उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रहने वाले रजत ग्रेजुएशन करने के बाद नौकरी की तलाश में जूझ रहे थे।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। अगर आप बिना किसी लक्ष्य के आगे बढ़ें तो कुछ ही दूरी तय कर पाएंगे, लेकिन अगर इस यात्रा में आपको कोई सही रास्ता दिखाने वाला मिल जाए और आप सभी अवसरों का लाभ उठा सकें, तो कुछ भी संभव है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रहने वाले रजत ग्रेजुएशन करने के बाद नौकरी की तलाश में जूझ रहे थे। अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए वे देहरादून चले गए।

नौकरी खोजने में आसानी

यहां वे कई जॉब प्लेटफॉर्म्स पर नौकरी तलाशने लगे, ताकि पढ़ाई के साथ-साथ कोई काम कर अपने परिवार की मदद कर सकें। कई जॉब प्लेटफॉर्म्स पर रजिस्टर करने और यहां तक कि बहुत ज़्यादा रजिस्ट्रेशन फीस देने के बावजूद भी उन्हें अपनी पसंद की नौकरी नहीं मिली। ऐसे में वे अपने परिवार के लिए कुछ खास बचत नहीं कर पा रहे थे, जिसके चलते वे निराश हो गए, उन्हें अपनी ही क्षमता पर से भरोसा उठने लगा।

एक दिन पर इंटरनेट से उन्हें अपना डॉट को के बारे में पता चला, जिसने उनके जीवन को पूरी तरह से बदल डाला। अपना डॉट को पर रजिस्ट्रेशन करने के लिए उन्हें कोई फीस नहीं देनी पड़ी, इस तरह उनके पैसे की बचत हुई और वे मन लगाकर अपना पर नौकरी की तलाश में जुट गए। इस प्लेटफॉर्म पर नौकरियों के ढेरों विकल्प थे, और जिससे उनकी सर्च को आसान बनाने के लिए उन्हें व्यक्तिगत सुझाव भी मिले।

बेरोजगारों के लिए प्लेटफार्म

इस तरह रजत के लिए नौकरी ढूंढना बेहद आसान हो गया। प्लेटफॉर्म पर रजिस्टर करने के बाद उन्होंने कई नौकरियों के लिए आवेदन किया और दो दिनों में उन्हें एक्सप्रेसबीज़ में डिलीवरी एक्ज़क्टिव की नौकरी मिल गई। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, इस नौकरी ने उनकी सभी मुश्किलों को हल कर दिया था।

अपना डॉट को की मदद से रजत को न सिर्फ नौकरी मिली, बल्कि अपने करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर भी प्राप्त हुए। अब वे मन लगाकर काम करते हैं और अपने परिवार को एक बेहतर जीवन देने में कामयाब हुए हैं।अपना डॉट को रजत के जीवन में एक बड़ा बदलाव लेकर आया और अच्छी नौकरी की तलाश के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म साबित हुआ।

इसे भी पढें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here