उन्नाव में रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी जोड़े का शव, रिश्ते में दोनों थे भाई-बहन, हत्या की आशंका

112
Body of lover couple found on railway track in Unnao, both were brother and sister in relationship, fear of murder
एक बैग मिला है, जिसमें एक शर्ट है और दो छोटे मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

उन्नाव। यूपी के उन्नाव ​जिले में सोमवार सुबह गंगा घाट रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर एक प्रेमी जोड़े का शव मिला, पुलिस को आशंका है कि दोनों की हत्या करके यहां डाला गया है, क्योंकि लड़की का एक हाथ बंधा था। उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं। जबकि लड़के का शव 10 फीट दूर पड़ा था। दूसरे ट्रैक से गुजर रहे मालगाड़ी के ड्राइवर ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

युवक-युवती में चल रहा था अफेयर

पुलिस का कहना है कि युवक राजबहादुर कानपुर के इंदलपुर पोस्ट पचौर गांव का रहने वाला था। जबकि युवती शिवाली कानपुर देहात के हथकुड़वा बैरी गांव की थी। दोनों रिश्ते में फुफेरे-ममरे भाई-बहन हैं। दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को लग गई थी और दोनों के परिवार रिश्ते के खिलाफ थे। रविवार शाम को दोनों घर से निकले थे। मामले में आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच हो रही है। मगरवारा रेलवे स्टेशन मास्टर ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे कानपुर से लखनऊ जा रही मालगाड़ी के चालक आरके चौधरी ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद तत्काल RPF, GRP और स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई।

ट्रेन से फेंके जाने की आशंका

ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने जब युवती का शव देखा, तो उसके दोनों हाथ एक कपड़े से बंधे हुए थे। इससे आशंका जताई है कि चलती ट्रेन से किसी ने दोनों को फेंक दिया है।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रेलवे ट्रैक के किनारे करीब तीन सौ मीटर दूर एक कानपुर नंबर की डिस्कवर बाइक (UP -78, FL-9876) खड़ी मिली है। वहीं शव से करीब 50 मीटर दूर एक बैग मिला है, जिसमें एक शर्ट है और दो छोटे मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। मोबाइल और बाइक नंबर के आधार पर दोनों की शिनाख्त की गई है।

इसे भी पढें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here