मुथूट फाइनेंस ने माधुरी दीक्षित को बनाया ब्रांड एंबेसडर

103
Muthoot Finance appoints Madhuri Dixit as brand ambassador
माधुरी की अपार सफलता और सद्भावना का श्रेय उनके कार्य नीति, समर्पण, सत्यनिष्ठा और समझौता न करने वाले मूल्यों को दिया जा सकता है।

लखनऊ,बिजनेस डेस्क। मुथूट फाइनेंस- द ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट 2022 के अनुसार भारत का नंबर 1 सबसे भरोसेमंद वित्तीय सेवा ब्रांड, और देश की अग्रणी गोल्ड लोन एनबीएफसी, ने व्यापक रूप से पसंद की जाने वाली, बहु-प्रतिभाशाली, अत्यधिक सम्मानित अभिनेत्री पर हस्ताक्षर किए हैं। श्रीमती। माधुरी दीक्षित इसके ब्रांड एंबेसडर के रूप में। ब्रांड के साथ-साथ महान श्री अमिताभ बच्चन भी उनके ब्रांड एंबेसडर बने हुए हैं।

अमिताभ बच्चन करते है ब्रांडिंग

इस नए सहयोग के बारे में समाचार साझा करते हुए मुथूट समूह के संयुक्त प्रबंध निदेशक श्री अलेक्जेंडर जॉर्ज मुथूट ने कहा,माधुरी का स्वागत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। मुथूट ग्रुप परिवार में माधुरी दीक्षित जी हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में। हमें विश्वास है कि हमारे साथ उनका जुड़ाव ब्रांड को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने में काफी मदद करेगा। हमारे पास श्री है। अमिताभ बच्चन हमारे ब्रांड एंबेसडर भी हैं।” उन्होंने आगे कहा, “माधुरी जी ने लंबे समय तक अपने असाधारण प्रदर्शन के माध्यम से विविध दर्शकों के साथ एक मजबूत संबंध प्रदर्शित किया है। वह एक निर्माता और एक रियलिटी शो जज के रूप में अपनी नई भूमिकाओं के माध्यम से लोगों को विस्मित करती रहती हैं।

ग्राहकों का विश्वास

माधुरी की अपार सफलता और सद्भावना का श्रेय उनके कार्य नीति, समर्पण, सत्यनिष्ठा और समझौता न करने वाले मूल्यों को दिया जा सकता है। हमारा ब्रांड उनकी ऑन-स्क्रीन विरासत और ऑफ-स्क्रीन छवि के साथ प्रतिध्वनित होता है, जो उन्हें हमारे ब्रांड के लिए एक स्वाभाविक और सांस्कृतिक फिट बनाता है। सदियों से, मुथूट फाइनेंस ने लोगों के सपनों को हकीकत में बदल कर उनके जीवन को बदल दिया है।

हमने ग्राहकों की पीढ़ियों से लोगों का विश्वास और विश्वास अर्जित किया है। वास्तविक जीवन की कई कहानियों में इसका प्रमाण देखा जा सकता है, जिसमें लोगों ने मुथूट फाइनेंस से गोल्ड लोन लेकर अपने जीवन में बदलाव देखा। 2022 में, माधुरी जी ने ‘मुथूट फाइनेंस सुनहरी सोच सीजन-2’ नामक एक रेडियो कार्यक्रम में मुथूट फाइनेंस के ग्राहकों की वास्तविक जीवन की कुछ प्रेरणादायक कहानियाँ सुनाई थीं, जिसमें लोगों के जीवन में हमारे ब्रांड की अनूठी भूमिका को दर्शाया गया

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here