रिश्तों का कत्ल: मां की डांट से नाराज युवक ने चाकू मारकर कर डाली हत्या

119
Murder of relationships: Angry youth stabbed to death by mother's scolding
बेटे द्वारा मां की हत्या करने से गांव में आक्रोश हैं।

बागपत। जिस मां ने नौ महीने तक अपने खून से उसके जीवन को सींचा न जाने कितने दिन अपने हिस्से की भी रोटी खिलाकर बड़ा, किया उसी बेटी ने चाकू से मार-मारकर मां की हत्या कर डाली। बेटे द्वारा मां की हत्या करने से गांव में आक्रोश हैं। यह दिल रिश्तों के कत्ल का समाचार बागपत जिले के तुगना गांव का है। यहां एक युवक ने अपनी मां की हत्या कर दी।अपुलिस के अनुसार आरोपी युवक मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है।

मां की डांट से हुआ नाराज

छपरौली क्षेत्र के तुगाना गांव में महिला ने बेटे को डांट दिया तो उसने चाकू से गर्दन पर वार करके मां की हत्या कर दी। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। तुगाना गांव में शनिवार शाम को युवक राहुल अपने घर के दरवाजे के पास नाली साफ कर रहा था।

वहां रास्ते में गंदगी होने के कारण उसकी मां महकवती (55) ने उसे नाली साफ करने से मना करते हुए डांट दिया। इससे नाराज होकर युवक ने अपनी मां की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बेटे राहुल को गिरफ्तार कर लिया। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी बेटे से पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here