कासगंज में महिला की चप्पल लेकर भागा बंदर, उतारने बोगी पर चढ़ा युवक OHE लाइन की चपेट आने से जिंदा जला

129
In Kasganj, a monkey ran away with a woman's sandal, a young man got on the bogie to unload it, got burnt alive due to the grip of the OHE line
प्लेटफार्म पर बैठी एक महिला की चप्पल लेकर बंदर ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया था। युवक चप्पल उतारने के लिए बोगी पर चढ़ा था।

कासगंज। यूपी के कासगंज से एक दिन दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक की ट्रेन की छत पर OHE लाइन की चपेट में आने से जिंदा ​​जलकर मौत हो गई। ​हाईवोल्टेज लाइन की चपेट में आने से युवक ट्रेन की छत पर पुरी तरह से जल गया।उसे जलते देख ओएचई लाइन बंद करवाई गई, उसके बाद आग बुझाकर उसे नीचे उतारा गया। हादसा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 का है।

दरअलस प्लेटफार्म पर बैठी एक महिला की चप्पल लेकर बंदर ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया था। युवक चप्पल उतारने के लिए बोगी पर चढ़ा था।OHE लाइन की चपेट में आ गया। बोगी पर युवक को जिंदा जलता देख यात्री सहम गए। ओएचई का करंट बंद होने तक करीब 15 मिनट तक युवक जलता रहा। आग बुझाने के बाद युवक का जला हुआ शव नीचे उतारा गया।जानकारी के मुताबिक, कासगंज से फर्रुखाबाद जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफॉर्म संख्या-2 पर खड़ी थी। इसी दौरान एक महिला यात्री की चप्पल बंदर लेकर भाग गया। बंदर चप्पल लेकर ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया। यात्रियों के शोर करने पर बंदर ने चप्पल को बोगी के ऊपर ही छोड़ दिया और भाग गया।

बचने के लिए चिल्लाता रहा युवक

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, युवक चिल्लाता रहा लेकिन करंट से खुद को छुड़ा नहीं पाया। सूचना पर रेलवे अधिकारियों ने विद्युत आपूर्ति को बंद होने के बाद अग्निशमन उपकरणों से आग बुझाया। पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौत की सूचना पाकर परिजन रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। स्टेशन पर चीख पुकार मच गई।स्टेशन प्रबंधक मनोज शर्मा ने बताया कि बंदर से चप्पल छुड़ाने के चक्कर में युवक ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया और OHE की चपेट में आ गया। जिससे युवक जल गया। उसकी मौत हो गई। OHE की सप्लाई बंद करके बचाव कार्य किया गया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here