यस बैंक ने बेहतर और भिन्न मोबाइल बैंकिंग अनुभव प्रदान करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ साझेदारी की

118
Yes Bank partners with Microsoft to provide a better and differentiated mobile banking experience
यह नया ऐप क्लाउड-आधारित होगा और माइक्रोसॉफ्ट के एंटरप्राइज-ग्रेड क्लाउड प्लेटफॉर्म पर चलेगा।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। यस बैंक ने घोषणा की है कि उसने ग्राहकों को व्यक्तिगत बैंकिंग अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से अत्याधुनिक मोबाइल एप्लिकेशन (एपीपी) लाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ साझेदारी की है। माइक्रोसॉफ्ट के एज़्यूर प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके यस बैंक ऐप तैयार किया जाएगा। यह ऐप ग्राहकों को पारंपरिक बैंकिंग कार्यों के अलावा ऑनलाइन भुगतान, खरीदारी, रिवार्ड्स, ऑफ़र के साथ-साथ अनुकूलित डैशबोर्ड जैसी कई सेवाएं प्रदान करेगा। यह नया ऐप क्लाउड-आधारित होगा और माइक्रोसॉफ्ट के एंटरप्राइज-ग्रेड क्लाउड प्लेटफॉर्म पर चलेगा।

अत्यधिक सुरक्षित नेटवर्क

यह ट्रेडर्स और पारिस्थितिकी तंत्र भागीदारों को एक सामान्य मंच पर लाकर विभिन्न सेवाओं को बढ़ाने में यस बैंक का समर्थन करेगा। यह ऋण, भुगतान, जमा, निवेश, कार्ड व अन्य से जुड़ी विभिन्न ग्राहक वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बैंक को सशक्त बनाएगा। प्रगति पर टिप्पणी करते हुए, यस बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, प्रशांत कुमार ने कहा “यस बैंक हमेशा से ऐसे समाधानों को लाने हेतु प्रौद्योगिकी का उपयोग करने में अग्रणी रहा है जिनके जरिए भिन्न बैंकिंग अनुभव प्रदान किया जा सके।

माइक्रोसॉफ्ट के साथ हमारी साझेदारी इस प्रयास का प्रमाण है, क्योंकि हम एक ऐसे प्रस्ताव के सह-निर्माण की उम्मीद करते हैं जिसके जरिए ग्राहकों को न केवल लेन-देन बल्कि एक ही प्लेटफॉर्म से कई अन्य गतिविधियों के लिए सुविधा प्रदान की जा सके। हमारा मानना है कि यह प्रस्ताव यस बैंक और माइक्रोसॉफ्ट दोनों के अत्यधिक सुरक्षित नेटवर्क के दायरे में रहते हुए उपयुक्त रूप से सुविधा और लचीलापन प्रदान करेगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here