प्रेमी के साथ बहू कमरे में ले रही थी मजे, सास ने बाहर से लगाए ताले, भीड़ प्रेमी को जमकर धुना

147
Daughter-in-law was having fun with her lover in the room, mother-in-law locked them from outside, the crowd thrashed the lover
। मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने किसी तरह मामले को निपटाया। पुलिस तक बात नहीं पहुंची।

भदोही। चार बच्चों के सही पालन-पोषण के लिए एक युवक बाहर रहकर मेहनत मजदूरी करता था, उसके पीछे उसकी पत्नी का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गए। दोनों का प्यार इतना तगड़ा हो गया ​कि रात के अंधेरे की जगह दिन के उजाले में ही आपस में मिलने-जुलने लगे। गुरुवार सुबह युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। महिला ने बच्चों को घर से निकालकर प्रेमी के साथ कमरे में प्रेमलीला करने लगी। जैसे ही इसकी भनक महिला के सास को लगी तो उसने बाहर से दरवाजे पर ताला लगा दिया और शोर मचाकर ग्रामीणों की भीड़ जुटा ली।मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने प्रेमी की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने किसी तरह मामले को निपटाया। पुलिस तक बात नहीं पहुंची।

युवक ने जमकर पीटा

गांव के युवक को बहु के कमरे में देख महिला दंग रह गई। उसने कमरे पर बाहर से ताला लगा दिया। शराबा सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ताला खोला गया तो युवक भागने लगा। इस दौरान ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। इस बीच प्रेमी के परिजन भी सूचना पाकर पहुंच गए। किसी तरह मामले को निपटाते हुए प्रेमी को मुंबई के लिए रवाना कर दिया। मामले को लेकर पूरे दिन चर्चा होती रही।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here