प्रेमी के साथ पकड़ी गई दो बच्चों की मां तो पति ने दोनों की करा दी शादी,और सुनाई यह सजा

149
The mother of two children was caught with her lover, the husband got them married, and was punished
हाई वोल्टेज ड्रामा चलने के बाद ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका को पकड़कर गांव में ही शादी करा दी।

बिहार। बिहार के बांका जिले में अनोखी शादी का मामला सामने आया, यहां दो बच्चों की मां को एक युवक से प्यार हो गया, इसके बाद दोनों चोरी छिपे मिलने लगे, इसकी चर्चा गांव में आम हो गई। इसी का फायदा उठाकर प्रेमी मंगलवार रात महिला के घर उससे मिलने पहुंचा। दोनों को गांव वालों ने देख लिया। इसके बाद महिला के पति को फोन किया। उसने कहा कि दोनों की शादी करवा दो, लेकिन बच्चे मत देना। इसके बाद गांव वालों ने दोनों की शादी करवा दी और बच्चे घर वालों को सौंप दिए।

बच्चों के सामने हुई मां की शादी

प्रेमी युगल के पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने दो बच्चों की मां की शादी उसके प्रेमी 25 वर्षीय से करा दी। यह शादी उसके बच्चों के सामने हुई। प्रेमी के लिए उसने अपने बसे बसाए घर को छोड़ दिया, जिसको लेकर रात भर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात को चोरी-चुपके रात के अंधेरे में दो बच्चों की मां से मिलने पहुंचे 25 वर्षीय प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जिसके बाद काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलने के बाद ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका को पकड़कर गांव में ही शादी करा दी।

2 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र की महिला का लोगाय निवासी 25 वर्षीय वीरेंद्र कुमार से करीब 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला की शादी 2014 में हुई थी, फिलहाल दोनों के दो बेटे 8 वर्षीय आशीष कुमार और पांच वर्षीय आदित्य कुमार हैं। पति बाहर रहकर काम करता है। इसी का फायदा उठाकर आरोपी प्रेमी दो बच्चों की मां से मिलने के लिए उसके घर अक्सर आया करता था।अक्सर यह दोनों गांव में चोरी-चुपके मिला करते थे, जिसकी भनक ग्रामीणों को लग गई थी। इसी दौरान मंगलवार की देर रात वीरेंद्र अपनी प्रेमिका से मिलने भुसार गांव पहुंचा हुआ था, जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका को मिलने के दौरान पकड़ लिया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here