हाथों की मेहंदी छूटने से पहले नवविवाहिता ने प्रेमी के हाथों पति को मारने का किया प्रयास, ऐसे बची जान

154
The newly wed woman tried to kill her husband at the hands of her lover before leaving her henna, thus saving her life
पति की तहरीर पर पुलिस ने पीलीभीत के थाना सुनगढ़ी के रेलवे कॉलोनी निवासी अरुण कुमार वाल्मीकि व ट्विंकल निवासी अजीजगंज के खिलाफ अपहरण कर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

शा​हजहांपुर। यूपी शाहजहांपुर शहर के अंटा चौराहा से अंजान चौकी जाने वाली रोड पर गुरुवार को कार में विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की मफलर से गला घोंटकर हत्या का प्रयास किया। शोर होने पर चौकी के पुलिसकर्मी दौड़कर आ गए और तीनों को हिरासत में ले लिया। पति की तहरीर पर पुलिस ने पीलीभीत के थाना सुनगढ़ी के रेलवे कॉलोनी निवासी अरुण कुमार वाल्मीकि व ट्विंकल निवासी अजीजगंज के खिलाफ अपहरण कर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि चौक कोतवाली क्षेत्र के अजीजगंज निवासी सूरज गाड़ी चलाता है। उसकी शादी खुदागंज के एक गांव निवासी ट्विंकल से तीन दिसंबर को हुई थी। पुलिस के मुताबिक, ट्विंकल का पीलीभीत के रहने वाले अरुण कुमार से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। ट्विंकल की शादी सूरज से बिना उसकी मर्जी के हुई थी। इसीलिए अरुण और ट्विंकल ने भागने का प्लान बनाया था।

प्रेमी को बताया चचेरा भाई

गुरुवार को सूरज और ट्विंकल हनुमत धाम घूमने आए थे। सूरज ने बताया कि अरुण भी अपनी कार से आया था। ट्विंकल ने अपने प्रेमी का परिचय चाचा के बेटे के रूप में पति सूरज से कराया था। इसके बाद ट्विंकल ने नई बस्ती में मामा के बीमार होने की बात कहते हुए चलने की जिद की। ट्विंकल व उसका पति कार में बैठ गए। जब कार विपरीत दिशा बंका घाट की ओर जाने लगी तो सूरज को शक हो गया। उसने आपत्ति की। आरोप है कि तभी पीछे बैठी पत्नी ने सूरज का मफलर गले में कसकर जान से मारने का प्रयास किया। गाड़ी चला रहे उसके प्रेमी ने प्रेमिका का साथ दिया।

इस बीच अंटा चौराहे से अंजान चौकी रोड पर सूरज ने शोर मचाया और गाड़ी के शीशे पर जोर-जोर से हाथ मारा तो होमगार्ड दौड़ पड़े। तीनों को पकड़ लिया। युवक के मुंह पर चोटें आईं थी। पुलिस तीनों को सदर थाने लेकर आई। काफी देर तक यहां पूछताछ के बाद मामला चौक कोतवाली का होने पर वहां भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here