Mau news: बेकाबू कार ने बाइक को मारी टक्कर, फूफा-भतीजे की मौत,घर में मचा कोहराम

201
Mau news: Uncontrollable car hit the bike, death of uncle-nephew, chaos in the house
पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाकर वह जैसे ही सड़क पर आए। उसी दौरान मऊ से आजमगढ़ की ओर जा रही है बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

मऊ। यूपी के मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में फूफा—भतीजे की दर्दनाक मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जैसे ही युवक मढैया पेट्रोल पंप पेट्रोल भरवाकर सड़क पर पहुचा वैसे ही एक बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक युवक और सवार अधेड़ की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक रिश्ते में फुफा-भतीजे थे। जहां दोनों आजमगढ़ में अपने रिश्तेदार के यहां गमी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हादसे के बाद कार चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों को शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना की सूचना जैसे ही मृतकों के घर पहुंची तो कोहराम मच गया।

रिश्तेदारी में जा रहे थे दोनों

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आजमगढ़ जिले के महाराजगंज निवासी अनिल कुमार सिंह कोपागंज थाना क्षेत्र के धवरियासाथ गांव में नेवासा पर अपने परिवार के साथ काफी समय से रहते है। सोमवार की दोपहर दस बजे वह अपनी बेटी डॉली सिंह के ससुर पिता के निधन पर उसके गांव धनुआ अपने भतीजे तथा धवरियासाथ निवासी आनंद सिंह के साथ जा रहे थे। करीब बारह बजे वह मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के मढैयाघाट स्थित पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाकर वह जैसे ही सड़क पर आए।

उसी दौरान मऊ से आजमगढ़ की ओर जा रही है बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक उछलकर करीब करीब बीस मीटर दूर जा सड़क किनारे बनी खाई में जा पलटी। हादसे में बाइक चला रहे आनंद सिंह तथा सवार अनिल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार भी क्षतिग्रस्त होने पर आरोपी चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। उधर हादसे में फुुफा-भतीजे की मौत की सूचना पर कोतवाल शैलेष सिंह मौके परपहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here