Saturday, December 10, 2022
Homeराज्यबिहार44 साल की चाची 14 साल के भतीजे से कर रही थी...

44 साल की चाची 14 साल के भतीजे से कर रही थी प्रेमलीला, चाचा ने कराई दोनों की शादी

बिहार। बिहार के पूर्णिया जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां की रहने वाली एक 44 साल की महिला का 14 साल के रिश्ते में भतीजे पर दिल आ गया, दोनों में रोज प्रेम लीला होने लगी, प्रेम लीला करते समय एक दिन चाचा ने दोनों को पकड़ लिया, इसके बाद दोनों की जबरदस्ती शादी करा दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कहानी का तीसरा पात्र चाचा नौकरी के सिलसिले में पंजाब रहते है। ऐसे में चाची और भतीजे दोनों में प्यार हो गया। दोनों का प्यार परवान चढ़ गया, इसकी खबर जब चाचा को हुई तो उसने घर पहुंचकर अपनी पत्नी की भतीजे से ही शादी करा दी।

मामला बनमनखी थाना क्षेत्र का है और घटना 12 सितबंर की है। हालांकि चाची और भतीजे की जबरन हुई शादी का वीडियो अब सामने आया है। इसमें भतीजा गांव वालों के दबाव में आकर अपनी चाची की मांग में सिंदूर भरता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला के हैं तीन बच्चे

44 साल की महिला के तीन बच्चे हैं। उसका पति नौकरी के सिलसिले में पंजाब रहता है। ऐसे में महिला का अवैध रिश्ता अपने ही सगे भतीजे के साथ हो गया। दोनों दिन भर एक ही कमरे में रहते और घर वालों से नजर बचाकर रात में भी मिलते। यह खबर धीरे-धीरे पूरे गांव में फैल गई, जिसके बाद गांव वालों ने महिला के पति को इसकी सूचना दी। जानकारी होने के बाद पति बिना किसी को बताए गांव पहुंच गया।

इस हालत में पकड़े गए दोनों

पत्नी और भतीजे के बीच अवैध संबंध होने की जानकारी के बाद चोरी-छुपे व्यक्ति अपने घर पहुंच गया। यहां उसने अपनी पत्नी को अपने ही भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद उसने पूरे गांव वालों को बुला लिया। देखते ही देखते गांवा वालों को जमावड़ा लग गया।

जबरन करवाई दोनों की शादी

अवैध संबंधों का खुलासा होने के बाद गांव वालों ने चाची और भतीजे की शादी कराने का दबाव बनाया। नाबालिग भतीजे को डरा धमका कर उससे चाची की मांग में सिंदूर भरवाया गया। इस तरह हुई शादी का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जब पुलिस तक यह वीडियो पहुंचा तो जांच शुरू हुई, जिसके बाद महिला के पति व अन्य ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments