पूर्व सीएम मायावती ने सरकार को घेरा, बताया बीजेपी को अहंकारी सोच

154
Former CM Mayawati surrounded the government, told BJP arrogant thinking
महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से जूझती जनता के लिए सुधार कार्य नजर नहीं आ रहा है।

लखनऊ। सोशल इंजीनियरिंग से राजनीति शुरू करके इन दिनों सोशल मीडिया पर सिमटी मायावती ने भाजपा की नीतियों पर असंतोष जताते हुए हमला किया। मायावती ने अपने ट्वीट में कहा कि विपक्ष के प्रति भाजपा का रवैया द्वेष व अहंकारपूर्ण है। उन्होंने कहा कि सरकार जनहित के प्रति चिंतित नहीं है। यही कारण है कि महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से जूझती जनता के लिए सुधार कार्य नजर नहीं आ रहा है।

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यूपी विधानसभा मानसून सत्र से पहले भाजपा का दावा कि प्रतिपक्ष यहां बेरोजगार है। यह इनकी अहंकारी सोच व गैर-जिम्मेदाराना रवैये को उजागर करता है। सरकार की सोच जनहित व जनकल्याण के प्रति ईमानदारी एवं वफादारी साबित करने की होनी चाहिए न कि प्रतिपक्ष के विरुद्ध द्वेषपूर्ण रवैये की।

विपक्ष विरोधी बयान बताया

यूपी सरकार अगर प्रदेश के समुचित विकास व जनहित के प्रति चिंतित व गंभीर होती तो उनका यह विपक्ष.विरोधी बयान नहीं आता, बल्कि वे बताते कि जबर्दस्त महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, गड्ढेयुक्त सड़क, बदतर शिक्षा, स्वास्थ्य व कानून व्यवस्था में नजर आने वाला सुधार किया है व पलायन भी रोका है। सोमवार से यूपी का विधानमंडल सत्र शुरू हो गया है। पहले दिन सपा ने अखिलेश यादव के नेतृत्व में पैदल मार्च और धरना किया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here