ट्रेन में पत्नी की मौत के बाद 500 किमी तक पति ने किया शव के साथ सफर

459
After the death of the wife in the train, the husband traveled with the dead body for 500 km
टीटीई के आने के बाद जब पत्नी को उठाया तो वो नहीं उठी। उसके बाद कंट्रोल रूप को सूचना दी गई।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई हैं। यहां एक मजबूर पति ने इलाज के दौरान पत्नी की मौत के बाद उसके शव के साथ 500 किमी तक सफर किया। कंट्रोल रूम की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने डॉक्टर की मौजूदगी में शव को ट्रेन से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पति के अनुसार बीमार पत्नी का लुधियाना में इलाज कराकर वापस अपने घर बिहार जा रहा था। लुधियाना से चलते ही पत्नी सोने के लिए लेटी। कई घंटे तक पत्नी के पास उसी सीट पर बैठा रहा। टीटीई के आने के बाद जब पत्नी को उठाया तो वो नहीं उठी। उसके बाद कंट्रोल रूप को सूचना दी गई।

बिहार जा रहे थे पति-पत्नी

बिहार के औरंगाबाद जिले का रहने वाला नवनीत अपनी 22 साल की बीमार पत्नी उर्मिला का लुधियाना में इलाज कराकर मोरध्वज एक्सप्रेस ट्रेन से वापस घर जा रहा था। जनरल टिकट लेकर नवनीत बीमार पत्नी को लेकर स्लीपर कोच में बैठ गया। लुधियाना से निकलते ही पत्नी सीट पर लेट गई और नवनीत उसके पास बैठ गया। टीटीई ने आकर टिकट चेक किया। इसके बाद टीटीई ने टिकट बनवाने के लिए कहा। तब तक नवनीत करीब 500 किलोमीटर का सफर तय कर शाहजहांपुर स्टेशन पहुंचने वाला था।

जब नवनीत ने पत्नी को उठाने के लिए आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उसके बाद टीटीई ने देखा तो उसको कुछ ठीक नहीं लगा। इसके बाद टीटीई ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। शनिवार की शाम स्टेशन पर ट्रेन पहुंचते ही जीआरपी और आरपीएफ ने डॉक्टर की टीम के साथ पहुंचकर उर्मिला को देखने के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। इतना ही नहीं डॉक्टर ने बताया कि शव देखकर लग रहा है कि काफी देर पहले महिला की मौत हो चुकी है। उसके बाद पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।

वहीं इस संबंध में जीआरपी इंस्पेक्टर राम सहाय ने बताया कि कंट्रोल रूप से सूचना मिलने पर ट्रेन के रूकते ही टीम ने पहुंचकर महिला को नीचे उतारा। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पति की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here