सीतापुर में मुंडन कराने जा रहे परिवार के ट्रैक्टर में ट्रक ने मारी टक्कर, चार की मौत

234
The truck collided with the tractor of the family going for shaving in Sitapur, four died
ट्राॅली और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, वहीं 35 से ज्यादा लोग घायल है।

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले में बुधवार देर रात एक बड़ा हादसा हुआ, यहां एक ट्रैक्टर ट्राॅली और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, वहीं 35 से ज्यादा लोग घायल है। ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली में सवार बरेली और शाहजहांपुर के चार लोगों की मौत हो गई,जबकि करीब 35 लोग घायल हुए। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। हादसे का पता चला तो एएसपी दक्षिणी एनपी सिंह मौके पर पहुंचे। घायलों के परिवारजन को सूचना दी गई। ट्रैक्टर.ट्राली में सवार लोग रोजा.शाहजहांपुर से बाराबंकी के देवा जा रहे थे।

हादसे में इनकी हुई मौत

इस हादसे में थाना फतेहगंज पूर्वी, बरेली के गांव पटेरा के इसरायल पुत्र मो. सफी व सब्बुल पुत्र सूबेदार की मौत हुई। शाहजहांपुर के रोजा थाने के गांव हतौरा के हमनयन पुत्र रज्जाक व नूर मोहम्मद की जान भी इस हादसे में गई। गंभीर रूप से घायल शादाब, सरताज, तालिब व मो. हसन को सिधौली से ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है।

सिधौली में रोडवेज बस अड्डे से पहले कट के पास ट्रैक्टर मोड़ते समय यह हादसा हुआ। ट्रैक्टर.ट्राली में पहले एक ट्रक ने टक्कर मारी। उसी समय पीछे से आया ट्रक भी ट्राली में जा घुसा। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर.ट्राली में सवार लोग दूर जा गिरे। अफरा.तफरी मच गई।

बेटे का मुंडन कराने जा रहे थे देवा

एएसपी दक्षिणी एनपी सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर.ट्राली में सवार रोजा-शाहजहांपुर के लोग बेटे का मुंडन कराने देवा जा रहे थे। परिवारजन के साथ पास.पड़ोसी और रिश्तेदार भी थे। घायल सफी ने बताया वह लोग जब सिधौली पहुंचे तो हल्की.बूंदाबांदी हो रही थी। सभी ने तिरपाल ओढ़ रखा था। ट्रैक्टर मोड़ते समय ट्रक ने टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here