पिता के प्रति भावनाओं को व्यक्त करती नजर आएगी मेरे पापाः आकांक्षा अवस्थी

222
My father will be seen expressing feelings towards father: Akanksha Awasthi
फ़िल्म में पापा के किरदार में हैं अवधेश मिश्रा तो बेटी के किरदार में हैं आकांक्षा अवस्थी ।

मनोरंजन डेस्क। इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में भी बदलाव का दौर चल रहा है इसी कड़ी में आकांक्षा अवस्थी द्वारा अभिनीत की जा रही भोजपुरी पिक्चर फिल्म मेरे पापा का फिल्मांकन लखनऊ के विभिन्न रमणीय स्थानों पर की जा रही है जिसका उद्घाटन कुड़िया घाट पर माननीय श्री दिनेश सहगल ज्वाइंट डायरेक्टर, जन सूचना संपर्क विभाग, उत्तर प्रदेश के कर कमलों द्वारा किया गया। बातचीत के दौरान फिल्म की मुख्य नायिका आकांक्षा अवस्थी ने बताया कि मेरे पापा अभिनय से ज्यादा मेरे हृदय से जुड़ी हुई है पापा हमारे हमेशा हमारे रियल हीरो रहे हैं आज उन्हीं की स्नेह और प्यार आशीर्वाद है जो इस किरदार के लिए मुझे चुना गया । इस फिल्म के निर्माता विवेक कुमार और निर्देशक बॉबी सिंह कर रहे हैं।

फ़िल्म का निर्माण अक्स पाठशाला एंटरटेनमेंट एल एल पी द्वारा सेवन रोजेज प्रोडक्शन के सहयोग से किया जा रहा है । फ़िल्म में पापा के किरदार में हैं अवधेश मिश्रा तो बेटी के किरदार में हैं आकांक्षा अवस्थी । उन्होंने बताया कि “मेरे पापा ” एक आम मध्यमवर्गीय पिता की कहानी है लेकिन उनका अपने बेटी के प्रति और बेटी का अपने पिता के प्रति भावनात्मक पहलू को इस फ़िल्म में दर्शाया गया है ।

गीतकार मुसाफिर जौनपुरी

फ़िल्म के लेखक हैं राजेश बेरी जिन्होंने हिंदी की कई चर्चित फिल्मों का लेखन किया है जबकि संगीतकार हैं लाल सिन्हा और गीतकार हैं मुसाफिर जौनपुरी और अजित मंडल , जबकि सिनेमेटोग्राफी कर रहे हैं अनिल डांडा । मेरे पापा में आकांक्षा अवस्थी , आदित्य ओझा , अवधेश मिश्रा , अनिल रस्तोगी , देव सिंह , अजय सिंह, गौरी शंकर , राज प्रेमी , सुधीर , अनिता सहगल, माया यादव, अनिता रावत , श्वेता मिश्रा और श्यामली श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं। मेरे पापा के नृत्य निर्देशक हैं कानू मुखर्जी , प्रोडक्शन कंट्रोलर हैं शैलेन्द्र सिंह है। पीआरओ अरविंद मौर्य है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here