मौनी राॅय ने बिना ब्लाउज के ही कराया हाॅट फोटोशूट, फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ी

168
Mouni Roy did a hot photoshoot without a blouse, the heartbeat of the fans increased
इन फोटोज में मौनी राॅय ने बिना ब्लाउज के ही पोज दिए है। मौनी के ऐसे हाॅट पिक्चर देखकर प्रशंसकों के पसीने छूट रहे है।

मनोरंजन डेस्क। मायानगरी में छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर अपनी जगह बनाने की जदोजहद कर रही मौनी राय अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी हाॅटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर लगाता चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली मौनी राॅय अपनी प्रशंसकों के लिए समय-समय पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। पिछले दिनों काॅफी हाॅट फोटो शूट कराया था। इन फोटोज में मौनी राॅय ने बिना ब्लाउज के ही पोज दिए है। मौनी के ऐसे हाॅट पिक्चर देखकर प्रशंसकों के पसीने छूट रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

छोटे पर्दे पर ही नहीं मौनी बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। मौनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू से की ​थी।

एकता कपूर के हिट शो क्योंकि सास भी कभी बहू करियर की शुरूआत करने वाली मौनी राॅय कभी एक दम सीधी सादी दिखने थी, लेकिन इस समय काॅफी हाॅट और सेक्सी हो गई। मौनी ने टीवी पर धमाल माचाने के बार बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। फिल्म गोल्ड से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म ब्राह्रमास्त्र में नजर आने वाली हैं। अक्सर मौनी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के सरप्राइज देती हैं। वहीं अब मौनी ने बिना ब्लाउज के ही साड़ी पहन फोटोशूट करा कर हर किसी को हैरान कर दिया है। इन तस्वीरों के साथ ही मौनी इंटरनेट पर आग लगा दी है।

बिना ब्लाउज के कराया फोटोशूट

मौनी राॅय ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में मौनी ने बिना ब्लाउज के ही साड़ी पहन कर शूट कराया है। आप देख सकते हैं कि मौनी ने व्हाइट काॅटन साड़ी पहनी हुई, लेकिन इसके साथ उन्होंने ब्लाउज नहीं पहना है। बिना ब्लाउज के उनका ये हाॅट लुक देख फैंस के होश उड़े हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)


इसे भी पढ़ें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here