अपग्रेड ने एग्जामपुर का अधिग्रहण किया

370
Upgrade acquires Exampur
12 मिलियन से अधिक की बढ़ती ग्राहक संख्या है और यह नई दिल्लीउत्तर प्रदेश और बिहार में हिंदी भाषी बाजारों में अग्रणी है।

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। देश में गहरी पैठ की अपनी प्रतिबद्धता से उत्साहित, एशिया की प्रमुख हायर एडटेक कंपनी, अपग्रेड ने सरकारी नौकरियों के लिए भारत के सबसे बड़े टेस्ट-प्रेप प्रदाताओं में से एक एग्जामपुर के 100 प्रतिशत विलय की घोषणा की। हालांकि, इसके विलय संबंधी राशि की घोषणा नहीं की गई है। एक्जामपुर को इस वित्त वर्ष के अंत तक 70 करोड़ रु 7.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर, के राजस्व की उम्मीद है। विवेक कुमार और वरदान गांधी द्वारा 2018 में सह.स्थापित, नोएडा स्थित लर्निंग प्लेटफॉर्म, एग्जामपुर के 10 मिलियन से अधिक छात्र उपयोगकर्ता हैं।

सरकारी नौकरी के लिए टेस्ट

यह सरकारी नौकरियों के लिए 200 से अधिक टेस्ट.प्रेप पाठ्यक्रम प्रदान करता है जहां यूपीएससी, एसएससी, रक्षा,बैंकिंग, शिक्षण, और अन्य राज्य स्तरीय सरकारी नौकरी की तैयारी सहित 27 प्लस यूट्यूब चैनलों के माध्यम से अधिकांश सामग्री वितरित की जाती है। कुल मिलाकर, एग्जामपुर में 2.5 मिलियन छात्रों की औसत व्युअरशिप की संख्या के साथ 12 मिलियन से अधिक की बढ़ती ग्राहक संख्या है और यह नई दिल्लीउत्तर प्रदेश और बिहार में हिंदी भाषी बाजारों में अग्रणी है।

उच्च रिटर्न भी देता है

एक्जामपुर के 90 प्रतिशत सशुल्क उपयोगकर्ता टियर 2, 3 और 4 बाजारों से हैं। अपग्रेड के प्रेसिडेंट कॉर्पोरेट डेवलपमेंट, गौरव कुमार ने कहा हमने अपने शिक्षार्थियों के लिए एकीकृत शिक्षण पोर्टफोलियो बनाया है और उस मैट्रिक्स के भीतर, हम एक उच्च संभावित विकास चालक के रूप में परीक्षण, तैयारी को देखते हैं। मुझे लगता है कि इसकी ग्राहक अधिग्रहण लागत सीएसी अधिक है, लेकिन यह परिणामों के मामले में उच्च रिटर्न भी देता है।

इसलिए, हम इस क्षेत्र में उपयुक्त डीएनए वाले भागीदार चाहते थे और एक्जामपुर हमारे लाइफ लॉन्ग लर्निंग की सोच में मूल रूप से फिट बैठता है। विवेक और वरदान दोनों केवल कंटेंट लाइब्रेरी प्रदान करने के बजाय सक्षमकर्ता बनने का बेहद सुस्पष्ट लक्ष्य है।मुझे विश्वास है कि इनके चैनल के माध्यम से 200 प्लस शिक्षकों के साथ उनकी दिन.प्रतिदिन की लाइव डिलीवरी क्षमताएं स्थानीय भाषा में भारत भर में युवाओं के एक बड़े आधार के लिए शिक्षा को परिभाषित करने के लिए तैयार हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here