दर्दनाकः हरदोई में बाइक सवारों को कार ने रौंदा बाबा-पोता समेत तीन लोगों की मौत

176
Painful: Three people including Baba-grandson trampled by car to bike riders in Hardoi
लिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में सोमवार देरा रात एक बड़ा दिलदहलाने वाला हादसा हुआ। इस हादसे में बाबा -पोता समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने रात में हाईवे जाम कर दिया, जिससे प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए, किसी तरह परिजनों को मनाकर जाम को खुलवाया। पुलिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कासिमपुर थाना क्षेत्र के संडीला मल्लावां मार्ग पर सोमवार देर रात कार ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। जिससे तीनों की मौत हो गई। ​​​​​कासिमपुर थाना क्षेत्र के गदियन खेड़ा गांव निवासी 26 वर्षीय रेहान अपने बाबा 85 वर्षीय दूबर व परिवार के ही चाचा रईस को बाइक से लेकर संडीला से घर आ रहे थे। इसी दौरान संडीला मल्लावां मार्ग पर जारियारी गांव के सामने कार ने बाइक सवार इन लोगों को पीछे से टक्कर मार दी।

परिजनों ने लगाया जाम

हाइसे में बाइक पर सवार बाबा पोते व परिवार के चाचा की दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर शवों को बीच सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दी। परिजनों ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या का आरोप लगाया है।

एसओ हरिशंकर प्रजापति ने बताया तहरीर प्राप्त कर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त मे होंगे। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर दिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कार सवार के बारे में आसपास के लोगों से जानकारी जुटा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here