प्यार में धोखा: प्रेमी के लिए दो पतियों को दिया धोखा, अब प्रेमी किसी और को बना रहा हमसफर

419
Cheating in love: Two husbands cheated for lover, now lover is making someone else a humsafar
आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी दस साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा, अब वह शादी से इनकार कर रहा है।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले से एक हैरान करने वाली युवती की दर्द भरी प्रेम कहानी सामने आई। यहां एक युवती ने अपने प्रेमी के लिए दो पतियों को बारी —बारी से धोखा देकर रिश्ते तोड़ लिया है, अब वह प्रेमी किसी और युवती को हमसफर बनाने जा रहा है, इससे उक्त युवती परेशान हो गई। इश्क में धोखा खाने के बाद युवती ने प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए एसएसपी से गुहार लगाई है। आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी दस साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा, अब वह शादी से इनकार कर रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मीरापुर निवासी एक युवक का प्रेम संबंध पास में ही किराये के कमरे में रहने वाले युवती से था। करीब दस साल पहले वह संपर्क में आई थी। आरोप है कि इस दौरान उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। परिजनों ने युवती की दो बार अलग-अलग शादियां कीं। लेकिन, दोनों बार वह ससुराल से प्रेमी के साथ चली गई। इस बीच लगभग सात वर्ष से प्रेमी युवती को नोएडा में किराये के मकान में रखा था। 2020 में प्रेमी कुवैत चला गया और युवती को नोएडा में ही खर्च के लिए रुपये भेजता रहा।

4 जून को होनी है प्रेमी की शादी

युवती को भी कुवैत बुलाने के लिए पासपोर्ट भी बनवा दिया। इसी बीच युवक के परिजनों ने उसकी 4 जून को किसी अन्य जगह शादी तय कर दी। प्रेमी की शादी तय होने की जानकारी मिलते ही युवती भटहट पहुंची और एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर प्रेमी की शादी रुकवाने की गुहार लगाई है। प्रेमी की शादी तय होने के बाद युवती की हालत एक दम खराब हो गई है, क्योंकि घर वाले उसे घर में घुसने नहीं देंगे ससुराल से उसने पहले ही रिश्ता तोड़ लिया है। ऐसे में अब युवती को आगे का जीवन अंधकारमय ​नजर आने लगा है, वह लगातार पुलिस थाने के चक्कर लगा रही है, ता​कि किसी तरह प्रेमी से उसकी शादी हो सकें।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here