फिल्म धाकड़ के रिलीज होने से पहले फिर चर्चा में आई कंगना, इसलिए हो रही चर्चा

672
Before the release of the film Dhaakad, Kangana again came into the limelight, hence the discussion
अपनी फिल्म के प्रचार के दौरान कंगना ने स्टॉर किड्स को लेकर अलग बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। कुछ लोग कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस बयान को विवादित भी मान रहे हैं।

मनोरंजन डेस्क। अपने बयानों के जरिए बॉलीवुड कलाकारों की नींद उड़ाने वाली कंगना रनौत एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई हुई है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर ‘धाकड़’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। अपनी फिल्म के प्रचार के दौरान कंगना ने स्टॉर किड्स को लेकर अलग बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। कुछ लोग कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस बयान को विवादित भी मान रहे हैं। फिलहाल कंगना के इस बयान ने लोगों का ध्यान खींच लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

ये कलाकार देखने में भी अजीब से लगते हैं

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से उनका अपने दर्शकों से जुड़ाव है, वह काफी मजबूत है। वहीं बॉलीवुड में स्टार किड्स पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जाते हैं। वहां अंग्रेजी में बात करते हैं, केवल हॉलीवुड फिल्में ही देखते हैं। ऐसे में अलग से बात करेंगे, तो, लोगों से कैसे जुड़ पाएंगे? ये कलाकार देखने में भी अजीब से लगते हैं, जैसे उबले हुए अंडे। ऐसे में लोग इनसे जुड़़ नहीं पाते।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

कंगना साउथ सुपर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का जिक्र करते हुए कहा कि यह एक बड़ी सफल फिल्म थी, क्योंकि प्रशंसकों को इससे जुड़ने में आसानी हुई। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि मुझे बताओ कि हमारे कौन से अभिनेता मजदूर की तरह दिख सकते हैं? वे ऐसा नहीं कर सकते। साउथ फिल्म इंडस्ट्री वहां की संस्कृति से जुड़ी हुई है।बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल प्लेटफार्म पर अपनी तस्वीरों को साझा करती रहती है। इससे पहले भी उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, वह काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ग्लैमरस अवतार काफी दिनों बाद देखने को मिला है, इसलिए फिर दर्शकों के दिल में हलचल मचा रही हैं।

अपनी तस्वीरों को किया शेयर

कंगना रनौत ने अपने सोशल प्लेटफार्म पर जिन तस्वीरों को शेयर किया है, उसमें वह काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। कंगना रनौत इन दिनों विदेश में हैं। वहीं ट्रोर्ल्स उन्हें ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि विदेश जाते ही भारतीय संस्कृति को भूल गईं। वहीं कुछ लोग कंगना का नसीहत भी दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

न्यूड मेकअप में काफी खूबसूरत लगी

मालूम हो कि कंगना ​बीते दिनों से अपनी फिल्म ‘धाकड़’ में व्यस्त थीं। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वह रैप अप पार्टी की अपनी कुछ तस्वीरों को अपने अकाउंट पर शेयर किया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन तस्वीरों में काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। वह किसी लेक के किनारे खड़ी होकर पोज दे रही हैं। कंगना सफेद कलर की ब्रालेट पहनी है और इसके साथ वेस्ट पैंट कैरी किया हुआ है। कंगना न्यूड मेकअप में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।कंगना ने इन तस्वीरों को शयर करते हुए खूबसूरत कैप्शन दिया है- ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।’ वहीं कंगना के फैंस उनकी इन तस्वीरों को पसंद करने के साथ जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here