वी ने प्रीमियम कंटेंट से युक्त एक्सक्लुज़िव प्लान्स के लिए सोनी लिव से हाथ मिलाया

300
V joins hands with Sony Liv for exclusive plans with premium content
वी के यूज़र्स को मनोरंजक कंटेंट के साथ-साथ ऐड-ऑन डेटा के फायदे भी देगी।

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। अपने उपभोक्ताओं को बेजोड़ मनोरंजन उपलब्ध कराने का प्रयास जारी रखते हुए जाने-माने टेलीकॉम ब्राण्ड वी ने प्रीमियम कंटेंट सर्विसेज उपलब्ध कराने के लिए सोनी लिव के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जो वी के यूज़र्स को मनोरंजक कंटेंट के साथ-साथ ऐड-ऑन डेटा के फायदे भी देगी।

इस अनूठी पेशकश के तहत वी ने सोनी लिव के साथ साझेदारी में नए प्रीपेड पैक लॉन्च किए हैं, जो यूज़र को अतिरिक्त डेटा के फायदों के साथ सोनी लिव प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी देंगे। सोनी लिव, स्पोर्ट्स प्रॉपर्टी जैसे यूईएफए चैम्पियन्स लीग, डब्ल्यूडब्ल्यूई, बुंदेसलिगा, यूएफएस से लेकर ओरिजिनल्स जैसे स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी, महारानी, टब्बर, रॉकेट ब्वॉयज़, गुल्लक सीज़न3, रीजनल कंटेंट जैसे सैल्यूट, कानेक्काने, शांतित क्रांति एवं जेम्स तथा इंटरनेशनल शो जैसे द गुड डॉक्टर, फैंटेसी आईलैण्ड और मैगपाई मर्डर्स तक आकर्षक कंटेंट की व्यापक रेंज पेश करता है, जो हर उम्र के दर्शकों को लुभाती है।

प्रीपेड यूजर्स के लिए खास मौका

ऐसे में इस नई पेशकश के साथ वी के प्रीपेड यूजर्स डेटा की चिंता किए बिना सोनी लिव प्रीमियम का लुत्फ़ उठा सकेंगे।प्रीपेड यूज़र्स के लिए वी ने रु 82 का नया ऐड-ऑन रीचार्ज पेश किया है जो 28 दिनों के लिए सोनी लिव प्रीमियम का मुफ्त मोबाइल ओनली सब्सक्रिप्शन और साथ ही 14 दिनों की वैलिडटी पर 4जीबी अतिरिक्त डेटा के फायदे भी देता है। इसके अलावा, वी, वी ऐप पर वी मुवीज़ एण्ड टीवी (वीएमटीवी) के तहत आकर्षक कंटेंट लाइब्रेरी भी लेकर आता है। वीएमटीवी ऐप पर 450 से अधिक लाईव टीवी चैनल, लाईव न्यूज़ चैनल और अन्य ओटीटी ऐप्स का प्रीमियम कंटेंट उपलब्ध है।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here