पीएनबी में नौकरी करने का सुनहरा मौका, इस पद पर करें तत्काल आवेदन

239
Golden opportunity to do job in PNB, apply immediately on this post
पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर आवेदन कर सकते हैं।

नई दिल्ली। बैंक में रोजगार का सपना देखने वाले युवाओं के लिए यह खबर काम की है। क्योंकि पीएनबी में SO के पदों पर भर्तियां चल रही हैं। पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank, PNB) इस वक्त 145 स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर नियुक्तियां कर रहा है। वहीं आज इन पदों पर आवेदन करने का अंतिम मौका है। अब ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहता है और अभी तक नहीं किया है तो वे पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाकर लॉग इन करना होगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह पूरी सावधानी से फार्म भरे, क्योंकि आज फार्म भरने का आखिरी मौका है, इसमे करेक्शन की कोई गुंजाइश नहीं होती। कहीं भी कोई गलत जानकारी भरने पर या फिर आवेदन पत्र में कहीं कोई गड़बड़ी सामने पर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट हो सकता है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी, 2022 तक न्यूनतम आयु सीमा 25 वर्ष और ऊपरी आयु सीमा 35 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी।

12 जून को होगी परीक्षा

पंजाब नेशनल बैंक की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार आवेदन प्रक्रिया 22 अप्रैल से शुरू हुई थी। वहीं उम्मीदवारों के चयन के लिए ऑनलाइन परीक्षा 12 जून को आयोजित की जाएगी। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 145 पदों में से 40 पोस्ट मैनेजर रिस्क, 100 पद मैनेजर क्रेडिट और 5 सीनियर मैनेजर (कोषागार) के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 50 रुपये है। वहीं अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 850 है। आपकों बता दें कि एक उम्मीदवार को एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करने की सुविधा नहीं है,वहीं इस पद से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here