मौनी रॉय का हाट पिक्चर देखकर प्रशंसकों के दिल में मची खलबली, शेयर की सात तस्वीरें

433
Seeing the hot picture of Mouni Roy created panic in the hearts of fans, shared seven pictures
मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है।

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मौनी रॉय अपने प्रशंसकों के लिए समय -समय पर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती है। पिछले दिनों मौनी रॉय ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में तस्वीर शेयर करके सनसनी फैला दी है।मौनी रॉय (Mouni Roy) हर दिन अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं, अब एक बार फिर से मौनी अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियों में हैं।

बालकनी में बैठकर दिए एक से बढ़कर एक पोज

टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है, आज वह अपने प्रशंसकों के दिलों में राज करती है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं, मौनी ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा हैं।

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं मौनी

मौनी अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण बेशक कम ही चर्चा में रहती हों, लेकिन उनकी स्टाइलिश अदाओं ने हमेशा ही लोगों का खींचा है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं, वह हर दिन अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MOUNI ROY???? (@mounirooy)

सुर्खियों छाई लेटेस्ट तस्वीर

अब एक बार फिर से मौनी अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियों में हैं, नागिन फेम मौनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इसमें उन्हें व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. पोस्ट शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा, ‘She Loved Life & Life loved her right Back’. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है, एक्ट्रेस ने इंस्ट्राग्राम पर कुल सात तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बालकनी में हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं।मौनी राय की हॉट अदाएं देख कोई भी मदहोश हो सकता है, एक्ट्रेस हमेशा की तरह इस अवतार में भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, ऐसे में फैंस उनके इस अंदाज के भी दीवाने हो गए हैं, यहां उनके चाहने वाले उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MOUNI ROY???? (@mounirooy)

ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी मौनी

मौनी रॉय के आने वाली फिल्म की बात करें तो पिछले काफी समय से वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लीड रोल में देखा जाने वाला है, इनके अलावा फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here