सतना:आग में घिरे कलेजे के टुकड़ों को बचाने दौड़ी दादी, तीनों की जलकर मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

591
Satna: Grandmother ran to save the pieces of liver surrounded by fire, all three died by burning, silence spread in the village
आग में झुलसने से विद्या डोहर (65), सागर डोहर (8) और कीर्ति डोहर (5) की मौके पर ही मौत हो गई।

सतना। एमपी के सतना जिले में शनिवार शाम को एक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। इस हादसे के बाद जो लोग भी मौके पर पहुंचे उनकी रूह कांप गई। यहां एक कच्चे घर में आग से दो मासूम और दादी की जिंदा जलकर मौत हो गई। यह मामला सतना जिले के कोठी थाना क्षेत्र के भैंसवार गांव का है। आग में झुलसने से विद्या डोहर (65), सागर डोहर (8) और कीर्ति डोहर (5) की मौके पर ही मौत हो गई।

घर में अकेले थे दोनों बच्चे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह हादसा जब हुआ तब दोनों बच्चे घर में अकेले खेल रहे थे, मृतक बच्चों के पिता मजदूरी करते हैं। वह सुबह दोनों बच्चों को घर पर उनकी दादी के पास छोड़कर मजदूरी करने चले गए। दोनों बच्चे घर के अंदर ही खेल रहे थे, तभी अचानक आग लग गई। उनकी दादी विद्या ने जब घर में आग देखी तो शोर मचाया। इसके साथ ही, वह भी बच्चों को बचाने के​ लिए आग से घिरे हुए घर घुस गई, लेकिन वह भी आग से बुरी तरह झुलस गई। इस घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर खबर मिलने पर बच्चों के पिता भी दौड़े दौड़े आए, लेकिन वहां का नजारा देखते ही वह बेहोश हो गए।

सूचना पर पहुंचे कलेक्टर एसपी

तीन लोगों की जलकर मौत होने की सूचना मिलते ही कलेक्टर-एसपी भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि आग कैसे लगी। पुलिस-प्रशासन इसकी जांच में जुटा है। बताया जा रहा है कि जहां मड़ैया बनी थी। वहां कुछ दूर कुछ झोपड़ियां और बनी हैं, लेकिन वहां रहने वाले भी मजदूरी करने गए थे। शोर सुनकर कुछ लोग दौड़े, लेकिन वह कुछ कर पाते, घास-फूस और बांस-पन्नी से बनी झोपड़ी को आग ने बुरी तरह अपनी जद में ले लिया था। बाद में नगर पंचायत का दमकल भी पहुंचा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here