क्विकलीज लीज पर 500 इलेक्ट्रिक वाहन देने की कर रहा तैयारी

326
Quicklease is preparing to give 500 electric vehicles on lease
हम बदलाव को अधिक टिकाऊ भविष्य की ओर ले जाने के लिए ईवी सेगमेंट में आवश्यक लीजिंग उत्पाद बनाना जारी रखेंगे।’’

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (महिंद्रा फाइनेंस/एमएमएफएसएल) के वाहन लीजिंग और सब्सक्रिप्शन व्यवसाय क्विकलीज़ ने आज ब्लूस्मार्ट मोबिलिटी के साथ साझेदारी का एलान किया। ब्लूस्मार्ट भारत की पहली और सबसे बड़ी जीरो-एमिशन राइड-हेलिंग सर्विस और प्लेटफॉर्म है। इस साझेदारी के तहत क्विकलीज़ 500 इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) के लिए कस्टमाइज्ड लीज़ प्रदान करेगा, जिसे ब्लूस्मार्ट के 100 प्रतिशत ईवी के बेड़े में तैनात किया जाएगा। इन वाहनों को दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में तैनात किया जाएगा और ब्लूस्मार्ट ऐप के माध्यम से वर्तमान में एनसीआर में चल रही ब्लूस्मार्ट सभी इलेक्ट्रिक राइड हीलिंग सेवाओं के लिए इनका उपयोग किया जाएगा।

सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म है

क्विकलीज नए युग का एक ऐसा वाहन लीजिंग और सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म है, जो देश के सभी प्रमुख ओईएम से यात्री और वाणिज्यिक वाहनों के लिए विभिन्न ग्राहक खंडों में व्यापक उत्पाद की पेशकश करता है। ब्लूस्मार्ट के फाउंडर और सीईओ अनमोल सिंह जग्गी ने कहा, ‘‘ब्लूस्मार्ट, अपने सभी इलेक्ट्रिक बेड़े के माध्यम से, बेहतर भविष्य के लिए मोबिलिटी को स्मार्ट और सस्टेनेबल बनाने के लिए जीरो-राइड डिनायल, जीरो-सर्ज और जीरो-टेलपाइप एमिशन राइड-हेलिंग सेवा प्रदान करता है।

हमें एक ऐसे पार्टनर की जरूरत थी जो बेहतर फाइनेंसिंग स्ट्रक्चर उपलब्ध कराने के साथ जो उद्योग में सर्वश्रेष्ठ सेवा का स्तर प्रदान कर सके और क्विकलीज़ में हमें इन आवश्यकताओं को पूरा करने वाला आदर्श लीजिंग पार्टनर मिला। हम क्विकलीज़ के साथ अपनी निरंतर साझेदारी की आशा करते हैं जो सभी के लिए फायदे का सौदा होगा।’’ मोहम्मद तुरा, सीनियर वीपी और हेड, क्विकलीज ने कहा, ‘‘हम भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों को लोकप्रिय बनाने के लिए लीजिंग संबंधी इनोवेटिव सॉल्यूशन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और ब्लूस्मार्ट के लिए पसंद का लीजिंग पार्टनर बनकर हमें खुशी का अनुभव हो रहा है, जिसने ईवी बेड़े का एक उल्लेखनीय पोर्टफोलियो बनाया है। हम बदलाव को अधिक टिकाऊ भविष्य की ओर ले जाने के लिए ईवी सेगमेंट में आवश्यक लीजिंग उत्पाद बनाना जारी रखेंगे।’’

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here