आमिर खान ने फातिमा सना शेख से कर ली तीसरी शादी, जानिए पूरी सच्चाई

492
Aamir Khan married Fatima Sana Shaikh for the third time, know the whole truth
 किरण राव और आमिर खान के तलाक के बाद फातिमा खूब ट्रोल भी हुई थीं।

मनोरंजन डेस्क। इन दिनों आमिर खान की तीसरी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में आमिर के साथ उनकी फिल्म की हिरोइन फातिमा सना शेख देख रही है। दावा किया जा रहा है कि आमिर खान अपनी आने वाली मोस्टअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की रिलीज के बाद अपनी शादी का ऐलान करेंगे, लेकिन इस बीच कई फेसबुक पोस्ट में आमिर और फातिमा की शादी की तस्वीरें पोस्ट वायरल हो रही हैं। दावा किया जा रहा है कि आमिर और फातिमा निकाह कर चुके हैं। वहीं किरण राव और आमिर खान के तलाक के बाद फातिमा खूब ट्रोल भी हुई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

फेसबुक पर वायरल इस पोस्ट में आमिर और फातिमा की फोटो के साथ लिखा गया है, फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी। आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं। खैर ये इनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे?

क्या है वायरल फोटो की सच्चाई

वायरल हो रही तस्वीरें आमिर खान से बेहतर कोई नहीं जानता है। वायरल तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है। असली तस्वीर में आमिर खान, किरण राव के साथ खड़े हुए हैं। जाहिर है किसी एडिटिंग करके किरण की जगह फातिमा का चेहरा लगा दिया है। और यह तस्वीर आकाश अंबानी की सगाई की है। उस समय आमिर खान का किरण राव से तलाक नहीं हुआ था और दोनों साथ में सगाई में पहुंचे थे।

अगले साल रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’

आमिर और फातिमा ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है। लेकिन आमिर के करीबियों का कहना है कि ये सभी खबरें फर्जी हैं। और समय आने पर आमिर इन सब की जवाब भी देंगे। फिलहाल वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी।

आमिर और किरण ने अलग होने का एलान करते हुए कहा था ‘अपने 15 साल के खूबसूरत सफर में हमने एक साथ जीवन भर का अनुभव, आनंद और खुशी महसूस किया है। हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ बढ़ा है। अब हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक दूसरे के को-पैरेंट्स और परिवार के साथ।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here