जश्न का रंग पड़ा फीका, विकी-कटरीना की शादी को लेकर कोर्ट पहुंचा वकील, जानिए वजह

703
The color of the celebration faded, the lawyer reached the court regarding Vicky-Katrina's marriage, know the reason
शिकायत करने वाले ऐडवोकेट ने रास्ता खोलने की मांग की है।

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी समारोह की तैयारी शुरू हो चुकी हैं। इस दौरान राजस्थान के एक वकील ने दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है कि शादी सवाई माधोपुर (राजस्थान) के सिक्स सेंसेस किले में हो रही है। किले सहित आस-पास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। इस वजह से चौथ माता के मंदिर जाने का रास्ता बंद कर दिया गया है। शिकायत में कहा गया है कि मंदिर का रास्ता बंद होने की वजह से कई श्रद्धालु परेशान होंगे। शिकायत करने वाले ऐडवोकेट ने रास्ता खोलने की मांग की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

6 से 12 तारीख तक बंद रहेगा रास्ता

विकी कौशल और कटरीना कैफ की राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग है। इसके चलते लोकल प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। वहीं वेन्यू के आसपास कटरीना-विकी ने पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड्स भी तैनात कर रखे हैं। सोमवार को कटरीना और विकी अपने परिवार के खास लोगों के साथ सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंच चुके हैं। इस बीच चौथ माता के मंदिर का रास्ता 6 से 12 दिसंबर तक के लिए बंद कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बात से खफा ऐडवोकेट नेत्रबिंदु सिंह जादौन ने कटरीना कैफ, विकी कौशल, सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा के मैनेजर, वेडंग वेन्यू और जिला कलेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

पांच साल बड़ी है कैटरीना

मालूम हो कि कटरीना कैफ अपने से पांच साल छोटे विकी कौशल से शादी कर रही है। मालूम हो कि जब कैटरीना और विकी प्रेम प्रसंग की जब अफवाह उड़ी थी तब लोग इसे मज्जाक में ले रहे थे,लेकिन दोनों ने अपनी मोहब्बत को आगे बढ़ाया और अब शादी करने जा रहे है। मालूम हो कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने से दस साल से छोटे निकी से शादी की थी।

इसे भी पढ़ें..

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here