प्रियंका गांधी का एक और वादा: यूपी में सरकार बनी तो किसी भी बीमारी का 10 लाख तक का इलाज मुफ्त

420
Another promise of Priyanka Gandhi: Free treatment for any disease up to 10 lakh if ​​the government is formed in UP
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी चुनाव को लेकर सोमवार सुबह भी ट्वीट कर एक वादा किया है।

नोएडा । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सभी राजनीतिक दलों से तेज अपने चुनावी पत्ते खोलने शुरू कर दिए है। प्रियंका की तेजी की वजह से यूपी में मृत प्राय पड़ी कांग्रेस में फिर से जान आने लगी है, जहां एक तरफ विपक्षी कांग्रेस को अभी तक हल्के में रहे थे, वहीं अब विपक्षी में खेमे में प्रियंका के वादों से खलबली मची हुई है। इसी क्रम में प्रियंका ने आज फिर एक चौंकाने वाला वादा किया ।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी चुनाव को लेकर सोमवार सुबह भी ट्वीट कर एक वादा किया है। प्रियंका ने कहा है कि अगर आगामी चुनाव के बाद यूपी में कांग्रेस की सरकार बनी तो सूबे में किसी भी बीमारी का 10 लाख तक का मुफ्त इलाज होगा।

प्रियंका गांधी ने सोमवार को एक ट्वीट कर कहा-कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी। सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर कोई भी हो बीमारी मुफ्त होगा 10 लाख तक इलाज सरकारी।

स्कूटी देने का वादा

इससे पहले प्रियंका विधानसभा चुनाव में 40 फीसदी महिलाओं को टिकट देने के ऐलान से विपक्ष को सकते में ला दिया था, इसके बाद यूपी की छात्राओं को लैपटॉप और स्कूटी देने का वादा कर डाला। इससे पहले की भाजपा सरकार मोबाइल और नगद सहायता दे रहीं थी वहीं सपा सरकार छात्राओं को लैपटॉप और साइकिल के साथ ही बीस हजार की आर्थिक सहायता दी थी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here