आगरा में महिला सिपाही के घर मिलने गए दरोगा की जमकर हुई खातिरदारी,वीडियो वायरल

514
The police officer who went to meet the woman constable in Agra was fiercely treated, the video went viral
महिला सिपाही के परिजनों ने दरोगा को जमकर पीटा। फोटो वीडियो ग्रैब

आगरा। यूपी पुलिस महकमें में तैनात कुछ जिम्मेदार लगातार अपनी हरकतों की वजह से खाकी को बदनाम करते रहते है। अभी हाल में आगरा गोरखपुर फिर आगरा पुलिस अपने काम की वजह से चर्चा में रहीं। रविवार रात को फिर आगरा के एक थाने में तैनात दरोगा को एक महिला सिपाही के परिजनों ने सड़क पर जमकर पीटा।

दरअसल दरोगा महिला सिपाही के घर चुपके से मिलने गया था, इसी दौरान महिला सिपाही के परिजनों ने उसे पकड़ लिया। उसकी पिटाई कर दी। मारपीट के बाद थाने ले जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बाद में थाने में दोनों में पक्षों में समझौता हो गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आगरा में तैनात दरोगा की एक महिला सिपाही से दोस्ती है। आरोप है कि दरोगा उसी सिपाही से मिलने रविवार रात को एत्मादपुर मिलने पहुंचा था, तभी परिजनों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर खातिरदारी की।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो जो वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि महिला सिपाही की बहन, भाई व अन्य परिजनों ने दरोगा को पीट रहे है। मारपीट करने के बाद परिजन दरोगा को पकड़कर थाने भी ले गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें एक युवती दरोगा का कालर पकड़कर कर ले जाते हुए दिखाई दे रही है। चलते-चलते उसे थप्पड़ भी मार रही है।

इस संबंध में थाना प्रभारी अरुण कुमार बालियान ने बताया कि दोनों के बीच आपस का कुछ विवाद था। दोनों पक्ष पहले से ही एक दूसरे को जानते है। गलतफहमी के कारण मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है। उधर, इस घटना पर महिला सिपाही की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here