Friday, September 30, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजौनपुर में मार्निंंग वाक पर निकले वृद्ध से बदमाशों ने पहले नाम...

जौनपुर में मार्निंंग वाक पर निकले वृद्ध से बदमाशों ने पहले नाम पूछा फिर मार दी गोली

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में शुक्रवार सुबह एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुजुर्ग मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। सबसे पहले बदमाशों ने गाड़ी रोकर वृद्ध से नाम पूछा ​फिर बदमाशों में सीने पर गोली चला दी। यह मामला बक्शा थाना क्षेत्र के मई बाजार के समीप का है।

शुक्रवार मॉर्निंग वॉक पर निकले 55 वर्षीय अखिलेश यादव ठेकेदारी का काम करते है। बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार घटना शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे की है। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, सीओ सदर रणविजय सिंह सहित आधा दर्जन थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद परिजन शव उठाकर घर लेकर चले गए। परिजनों के अनुसार मृतक ब्याज पर रुपये देता था।

हेलमेट लगाकर आए बाइक सवार

बक्शा थाना क्षेत्र के बरपुर गांव निवासी अखिलेश यादव रोज की तरह अपने बड़े भाई योगेश यादव के साथ सुबह टहलने निकले थे। वे घर से करीब पांच सौ मीटर दूर मई चौराहे से दक्षिण टहल कर वापस आ रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार चालक हेलमेट लगाए हुए आकर रुका और पीछे बैठे गमछे से मुंह बांधे बदमाश ने नमस्ते करते हुए अखिलेश का नाम पूछा। अखिलेश के नाम बताते ही पीछे बैठे बदमाश ने सीने पर गोली मार दी। जमीन पर गिरते ही बदमाश नौपेड़वा की तरफ भाग निकले। सूचना मिलते ही पहुंचे परिजन चीख पुकार के बीच शव को लेकर घर पहुंच गए।

सूचना मिलते ही पहुंचे थानाध्यक्ष

ठेकेदार की हत्या कीसूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। थोड़ी ही देर में अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर सहित महराजगंज, बदलापुर, सिकरारा, सरायख्वाजा सहित आधा दर्जन थानों की फोर्स पहुंच गई। मल्हनी विधायक लकी यादव, जिला पंचायत सदस्य अशोक यादव सहित सैकड़ों की भीड़ ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाते- बुझाते ढांढस देते रहे। वहीं वारदात के बाद पुलिस ने सभी थानों को अलर्ट करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।वहीं ठेकेदार की त्योहार के दिन हत्या किए जाने से क्षेत्र में कानून के प्रति आक्रोश है, लोगों ने आरोपित को पकड़ने क मांग की है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments