सांसद हेमा मालिनी ने केबीसी में जीते 25 लाख रुपये, गरीब बच्चों का जीवन संवारने पर करेंगी खर्च

160
MP Hema Malini won 25 lakh rupees in KBC, will spend on improving the lives of poor children
हॉटसीट सांसद हेमा मालिनी और फिल्म निर्देशक रमेश सिप्पी शामिल होंगे।

मथुरा। मथुरा की बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोनी टीवी के लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) सीजन 13 में 25 लाख रुपये जीते है। सांसद ने बताया कि वह इस राशि को मथुरा के गरीब बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करेंगी।

मालूम हो कि आज के इस विशेष एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट सांसद हेमा मालिनी और फिल्म निर्देशक रमेश सिप्पी शामिल होंगे।हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी फिल्म ‘शोले’ के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के सेट पर आएंगे और इस फिल्म से जुड़े हुए कई किस्से दर्शकों के साथ साझा करेंगे। इस शो के एक प्रोमो में अमिताभ बच्चन ने हेमा मालिनी से कई सवाल पूछते हुए दिख रहे हैं।

फिर सुनने को मिलेगा शोले का डायलाग

 

केबीसी 13 के इस विशष एपिसोड की शुरुआत में बिग बि फिल्म शोले के अंदाज में हेमा मालिनी से पूछते हैं कि तुम्हारा नाम क्या है बसंती। इस पर वह इठलाते हुए जवाब देती हैं। उनका जवाब सुनकर सभी दर्शक खिल खिलाकर हंस पड़ते हैं। शो के दौरान शोले फिल्म के प्रसिद्ध डायलॉग अमिताभ बच्चन और हेमामालिनी ने सुनाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

केबीसी 13 के इस एपिसोड में फिल्म शोले के काफी चर्चित चित्र भी दिखाए गए हैं। फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने संयुक्त रूप से अमिताभ बच्चन के प्रश्नों का जवाब दिया। उन्होंने 25 लाख रुपए की धनराशि जीती है।

रमेश सिप्पी ने भी जीते 12 लाख रुपये

25 लाख की धनराशि जीतने के बाद सांसद हेमा मालिनी ने बताया कि वह मथुरा के गरीब बच्चों की शिक्षा पर इस पैसे को खर्च करेंगी। इस काम के लिए उन्होंने एक फाउंडेशन ट्रस्ट की स्थापना की है। उनका प्रयास है कि इस फाउंडेशन में करीब एक करोड़ की धनराशि एकत्रित की जाए, ताकि उन रुपयों की एफडी बनवाकर उसकी ब्याज से कम से कम 100 बच्चों की फीस का इंतजाम किया जा सके।

हेमा मालिनी के इस पुनीत संकल्प को देखते हुए फिल्म निर्देशक रमेश सिप्पी ने भी अपनी जीती गई साढ़े 12 लाख रुपए की धनराशि फाउंडेशन को देने का फैसला किया है। सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा का कहना है कि फाउंडेशन के माध्यम से मथुरा में इंटरमीडिएट तक के बच्चों की शिक्षा की फीस के अलावा गरीब असहाय जरूरतमंद की मदद भी की जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here