प्यार में धोखा: युवक को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, अभद्रता कर घर से भगाया

169
Cheating in love: The young man was raped on the pretext of marriage, indecently drove away from home
पीड़िता का आरोप है वह तीन साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद उसने बात करना बंद कर दिया।

कानपुर। यूपी के कानपुर शहर की रहने वाली एक युवती को उस समय झटका लगा जब उसके प्रेमी ने उसके विश्वास का कत्ल करते हुए पहले उसके साथ दुष्कर्म किया, जब युवती ने युवक से शादी करने के लिए कहा तो उसने अपने घर से युवती के साथ अभद्रता करते हुए घर से भगा दिया। प्रेमी द्वारा शोषण करने और अभद्रता करने से युवती पूरी तरह टूट गई इसके बाद उसने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

पीड़िता का आरोप है वह तीन साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद उसने बात करना बंद कर दिया। मामले में पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया है। चकेरी निवासी दलित युवती ने बताया कि आदर्श गुप्ता से कई सालों से उसकी दोस्ती थी। जो फिर प्रेम में बदल गई। आरोप है कि उसने शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म भी किया। वह जनवरी 2021 में  उसे अपने दोस्तों के साथ ऋषिकेश घुमाने भी ले गया था। वहां भी शारीरिक शोषण किया।

शादी की बात करने पर रिश्ता तोड़ा

वहां जब युवती ने उससे शादी करने की बात की तो वापस लौटने पर शादी करने की बात कही। पीड़िता के अनुसार आरोपी उसका तीन साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। फरवरी में वहां से लौटने के बाद उसने बात करना बंद कर दिया। फिर जब वह उसके घर शादी की बात करने गई ।

तो उसने अपने पिता के साथ मिलकर उससे अभद्रता की और घर से भगा दिया। आरोप है कि उसने बदनाम करने का डर दिखाकर उससे एक लाख रुपये भी हड़प कर लिए। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की। चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार दुष्कर्म, एससीएसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here