महिला ने तीन युवकों को बनाया हमराह, तकरार के बाद लड़ाई में एक की मौत दो फरार

362
Woman made three youths as companions, after the altercation, one died in the fight, two escaped
इस लड़ाई में महिला भी घायल हो गई और उसके एक प्रेमी की मौत हो गई।

जयपुर। एक महिला ने अपने जीवन को पार लगाने के लिए एक दो नहीं बल्कि तीन लोगों को अपना हमराह बनाया। एक के बाद एक करके वह तीनों लोगों की पत्नी बनकर रहीं। इस बीच एक बार जब उसके तीनों यारों का सामना हुआ तो उसने तीनों के साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद तीनों में महिला को लेकर लड़ाई होने लगी इस लड़ाई में महिला भी घायल हो गई और उसके एक प्रेमी की मौत हो गई। एक मौत के बाद बचे हुए उसके दो यार वहां से फरार हो गए।

आपकों बता दें कि जयपुर के मुहाना थाना क्षेत्र में सोमवार को एक व्यक्ति की कथित रूप से पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई, जबकि उसके साथ रह रही एक महिला घायल अवस्था में मिली है। थानाधिकारी लाखन सिंह ने बताया कि झारखंड से बंसती देवी अपने बेटे के साथ जयपुर आकर कन्हैया लाल रैगर के साथ रहने लगी थी। रैगर से उसके तीन बच्चे हैं। उसके बाद वह मुकेश नामक एक अन्य व्यक्ति के साथ रहने लग गई थी।

थानाधिकारी ने बताया कि करीब 40 वर्षीय महिला घुमंतु समुदाय की है। वह पिछले कुछ समय से तीसरे व्यक्ति मोहन्या धाकड़ के साथ रह रही थी। बीती रात मुहाना क्षेत्र में उक्त तीनों शख्स ने एक जगह बैठकर शराब पी। उस दौरान झगड़े में कन्हैया और मुकेश ने कथित रूप से पत्थर से मोहन्या पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने कथित रूप से बसंती की भी पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here