मलाइका अरोड़ा का हॉट फोटो देख अर्जुन कपूर हुए ​​फना, किया यह कमेंट

321
Arjun Kapoor was shocked to see the hot photo of Malaika Arora, did this comment
आपकों तो मालूम हो कि मलाइका ने पहले अरबाज खान से शादी की थी और उनका एक बेटा अरहान है।

मनोरंजन डेस्क। फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने डांस को सबकों दीवाना बनाने की कूबत रखती है। यहीं नहीं एक बच्चे की मां होने के बाद भी अपनी फीटनेस के लिए जानी जाती है। अपनी सेक्सी फीगर और ​कातिल अदा से हर किसी को मोहित कर लेती है। अभिनेत्री ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर कर फैन्स को अपने मूड की झलक दिखला दी। बॉलीवुड अभिनेत्री इन दिनों रियलिटी शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 की शूटिंग कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

फोटो में मलाइका कैंडिड मोमेंट में नजर आ रही हैं, उसने बस तस्वीर को कैप्शन दिया: “मूड”. मलाइका के बॉयफ्रेंड, अभिनेता अर्जुन कपूर ने तस्वीर पर एक दिल की आंखों वाला इमोजी कमेंट बॉक्स पर कमेंट किया। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। यह जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में रहती है। बहुत अटकलों और अफवाहों के बाद, उन्होंने आखिरकार 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि की, हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने मलाइका के साथ अपने संबंधों और उनके द्वारा साझा किए गए बंधन के बारे में बताया। मलाइका को अपनी गर्लफ्रेंड बताते हुए उन्होंने खुलासा किया कि वह उन्हें किसी से बेहतर जानती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

आपकों तो मालूम हो कि मलाइका ने पहले अरबाज खान से शादी की थी और उनका एक बेटा अरहान है। इस बीच, अर्जुन हाल ही में बांद्रा में मलाइका के घर के बगल में एक शानदार स्काई-विला खरीदने के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, कथित तौर पर, अभिनेता ने इस 4BHK समुद्र के सामने की संपत्ति के लिए लगभग 20 से 23 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।
काम की बात करे तो, अर्जुन अगली बार भूत पुलिस में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ दिखाई देंगे, उनके पास जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ मोहित सूरी का निर्देशन एक विलेन भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here