नीना गुप्ता का हॉट डांस देख फैन्स हुए मंत्रमुग्ध, क्या आपने देखा…

261
Fans were mesmerized after watching Neena Gupta's hot dance, did you see...
फैंस ने कमेंट किया है कि आपने सभी का दिल जीत लिया, आप न्यू कमर को मात दे रही हैं।

मनोरंजन डेस्क। फिल्म अभिनेत्री नीना गुप्ता ने ‘आज फिर जीने की तमन्ना है’ गाने पर नीनाअपना हॉट अवतार दिखाया। नीना गुप्ता वीडियो देख दर्शकों के दिल बाग—बाग हो गया। एक्ट्रेस नीना गुप्ता बॉलीवुड में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नीना गुप्ता एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो जिंदगी अपने शर्तों पर जीना पसंद करती हैं। यहीं नहीं वो अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए भी काफी पसंद की जाती हैं। इस बात का सबूत नीना अक्सर अपनी सोशल पोस्ट के जरिए अपने चाहने वालों को देती रहती हैं। इसी बीच नीना ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह हॉट लुक में डांस करते झूमती हुई देखी जा सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना ब्लैक टॉप और डैनिम शॉर्ट्स में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही है। नीना ने अपने इस लुक को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखती हैं, ‘आज फिर जीने की तमन्ना है’। नीना के वीडियो के बैकग्राउंड में भी ये गाना बज रहा है, जिस पर वह झूम रही हैं। कंधे पर ब्लैक बैग, पैरों में ब्लैक स्निकर्स डाले वह मस्त होकर इतरा रही हैं। उनका शॉर्ट हेयर कट उनकी खूबसूरती और बढ़ा दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना के इस वीडियो को देखकर फैंस लट्टू हुए जा रहे हैं। फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड सितारे भी उनकी फोटो पर कॉमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। नीना के पोस्ट पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह जी वाह’ । इसके अवाला बिदिता बाग, सचिन श्रॉफ ने रेड हार्ट शेयर कर पोस्ट को लाइक किया है। सितारों के अलावा फैंस ने नीना के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘आपने 20 साल एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दी हैं। ‘ एक दूसरे ने लिखा,’ मैडम पाकिस्तान में भी आपके बहुत फैंस हैं’। इसके इतर और भी लोगों ने नीना के पोस्ट से ये कहते हुए कॉमेंट किया है कि आपने सभी का दिल जीत लिया, आप न्यू कमर को मात दे रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here