वाराणसी में छात्रा पर आया गुरुजी का दिल, कोर्ट मैरिज के ​बाद पहुंचा थाने

282
Guruji's heart came on the girl student in Varanasi, reached the police station after court marriage
रविवार को आरोपी शिक्षक ने अपनी प्रेमिका के साथ चोलापुर थाने में आत्मसमर्पण करते हुए बताया कि दोनों बालिग हैं और उन्होने शादी कर ली है।

वाराणसी। इस संसार में गुरु और शिष्य का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है, लेकिन कुछ गुरु अपने धर्म को भूलकर समाज में एक गलत धारणा को जन्म दे रहे है। कुछ ऐसा ही गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का मामला यूपी के वाराणसी से सामने आया है। यहां एक गुरु को अपनी शिष्या से इश्क हो गया इसके बाद इस कलयुगी गुरु ने अपना धर्म भूलते हुए शिष्या को लेकर भाग गया, और ​रविवार को कोर्ट ​मैरिज के बाद सामने आया थाने पहुंचकर आत्मसर्मपण कर दिया।

आपकों बता दें कि वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के अजगरा चौकी क्षेत्र के गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग पुत्री को स्थानीय विद्यालय में पढ़ाने वाले शिक्षक द्वारा अपहरण किए जाने का आरोप लगाते हुए चोलापुर थाने में आरोपी शिक्षक धर्मेंद्र विश्वकर्मा के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था।

मलाइका अरोड़ा का हॉट फोटो देख अर्जुन कपूर हुए ​​फना, किया यह कमेंट

पुलिस ने इस मामले में कई बार नोटिस चस्पा करने के साथ ही कुर्की की भी कार्रवाई की। महिला आयोग के हस्तक्षेप के बाद आरोपी शिक्षक के विरुद्ध 10000 रुपये का इनाम भी घोषित किया गया। लगभग दो साल से घर वाले थाने से लेकर आला अधिकारियों के चक्कर लगाते रहे लेकिन पुलिस नाबालिक एवं आरोपी का पता नहीं लगा सकी। रविवार को सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें एवं वायरल मैरिज सर्टिफिकेट के अनुसार लगभग एक माह पूर्व लड़की के बालिग होने के बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया।

लड़की की फेसबुक आईडी बनाकर युवती को बनाया निशाना, पकड़ा गया आरोपित

इस दौरान दो साल से घर वाले किशोरी की तलाश कर रहे थे। घर वाले पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली परेशान हो गए, इस दौरान रविवार को सोशल मीडिया पर कोर्ट मैरिज की फोटो वायरल होने के बाद घर वाले परेशान हो उठे।शिक्षक की छात्रा संग शादी का मामला सामने आने के बाद अब क्षेत्र में प्रकरण की खूब चर्चा रही।रविवार को आरोपी शिक्षक ने अपनी प्रेमिका के साथ चोलापुर थाने में आत्मसमर्पण करते हुए बताया कि दोनों बालिग हैं और उन्होने शादी कर ली है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक धर्मेंद्र विश्वकर्मा पुत्र स्व. काशीनाथ विश्वकर्मा निवासी उधोरामपुर (चोलापुर) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार इस मामले में आरोपित की लंबे समय से तलाश की जा रही थी। कोर्ट मैरिज करने के बाद आरोपित शिक्षक ने थाने पहुंचकर इस मामले की जानकारी दी तो पुलिस के होश उड़ गए।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here