आगरा में बर्थ डे की पार्टी करते समय छत गिरी, तीन की मौत, 15 घायल

407
Roof collapses during birthday party in Agra, three killed, 15 injured
हादसे की सूचना पर पहुंचे एसएसपी ने मौका मुआयाना किया उन्होंने उस समय दो मौत की पुष्टि की थी।

आगरा। ताजनगरी आगरा में सोमवार शाम को उस वक्त बड़ा हादसा हो गया। जब एक घर में बर्थ डे की पार्टी मनाते समय डांस के दौरान छत गिर गई और इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे के वक्त मकान में आधा सैकड़ा लोगों के हाने की सूचना मिली है। मकान 30 साल पुराना बताया जा रहा है।

यह हादसा आगरा के ताजगंज एरिया के धांधूपुरा में हुई। हादसे की सूचना पर पहुंचे एसएसपी ने मौका मुआयाना किया उन्होंने उस समय दो मौत की पुष्टि की थी। पड़ोसियों ने बताया कि यह मकान 30 साल पुराना है। एक साल पहले इसे सर्राफा कारोबारी सोनू वर्मा ने खरीदा था। इसमें रिनोवेशन का काम चल रहा है।

मालूम हो कि सोमवार रात सोनू के दोस्त अनिकेत चौधरी की बर्थडे पार्टी मकान के दूसरे फ्लोर पर चल रही थी। इसमें काफी लोग मौजूद थे। तेज आवाज में डीजे पर कुछ लोग डांस कर रहे थे। तभी अचानक दूसरे फ्लोर की फर्श ढह गई और सभी लोग फर्स्ट फ्लोर पर गिर गए। जब तक लोग कुछ समझ पाते फर्स्ट फ्लोर की फर्श भी ढह गई। जोरदार आवाज से इलाके में दहशत फैल गई।

पड़ोसियों के अनुसार लोग बहुत तेज आवाज में डीजे बजा रहे ​थे, आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते मकान की छत कंपन होने से ढह गई। हालांकि, इस हादसे में​ जिसका जन्मदिन मनाया जा रहा था वह बच गया।मौके पर मौजूद केहरी सिंह के मुताबिक, हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है। इनमें से 2 लोगों के शव उन्होंने खुद बाहर निकलवाए हैं। मरने वालों में उनका पड़ोसी मंजीत भी है। वहीं, एसएसपी मुनिराज ने दो लोगों की मौत की पुष्टि की है, जिनके नाम मंजीत और अरुण हैं।

इस हादसे के विषय में आगरा डीएम प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि हादसे में करीब 15 लोग घायल हो गए हैं। उनका एसएन मेडिकल कॉलेज, उपाध्याय हॉस्पिटल और शांति अस्पताल में इलाज चल रहा है। जुबेर, सनी जाटव, अजीत जाटव, दिलीप जाटव, दीपक प्रजापति को उपाध्याय हॉस्पिटल भेजा गया है। वहीं मृतकों के शव पीएम के लिए रखवा दिया गया है जिनका मंगलवार को पीएम कराने के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here