Friday, September 30, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याअधिवक्ता संघ बीकापुर के चुनाव में मैनुद्दीन अध्यक्ष और श्याम नारायण पांडे...

अधिवक्ता संघ बीकापुर के चुनाव में मैनुद्दीन अध्यक्ष और श्याम नारायण पांडे मंत्री बनें

अयोध्या-बीकापुर। बार एसोसिएशन अधिवक्ता संघ बीकापुर का वार्षिक चुनाव मंगलवार को रिमझिम बरसात के दौरान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ। मतदान के बाद मतगणना की गई और शाम को निर्वाचन अधिकारी श्याम मनोहर पांडे द्वारा चुनाव परिणाम की घोषणा की गई। अध्यक्ष पद के लिए हुए त्रिकोणीय मुकाबले में मैनुद्दीन 53 मत पाकर कड़े मुकाबले में 3 मतों से विजेता घोषित किए गए।

दूसरे स्थान पर रहे आबाद अहमद को 50 मत मिले, जबकि तीसरे स्थान पर बंशीधर शुक्ला को मात्र 12 मत प्राप्त हुए। वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए बैजनाथ तिवारी ने 74 मत पाकर काफी अंतर से जीत दर्ज किया। दूसरे स्थान पर रहे अवधेश सिंह को 35 मत प्राप्त हुए। प्रतिष्ठित मंत्री पद के लिए कड़े मुकाबले में श्याम नारायण पांडेय ने 57 मत प्राप्त करके 3 मतों से जीत दर्ज किया। दूसरे स्थान पर रहे श्रीकांत तिवारी को 54 मत प्राप्त हुए। जबकि तीसरे स्थान पर अमरनाथ दुबे को मात्र 5 मतों से संतोष करना पड़ा।

लेखा परीक्षक पद के लिए हुए मतदान में रविशंकर श्रीवास्तव विजेता घोषित किए। गए उन्हें 77 मत प्राप्त हुए। जबकि दूसरे स्थान पर रहे राम सजीवन चौरसिया को 39 मत मिले। मतदाता सूची में कुल 117 मतदाता शामिल थे। जिसमें 116 मतदाताओं ने मतदान में हिस्सा लिया। अध्यक्ष पद के लिए एक मत एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए 7 मत अवैध घोषित किए गए। चुनाव परिणाम के बाद समर्थकों ने विजयी प्रत्याशियों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments