Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशप्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार अपने चरम पर :उदयनाथ सिंह

प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार अपने चरम पर :उदयनाथ सिंह

लखनऊ। आल इंडिया फारवर्ड ब्लॉक के लखनऊ इकाई का सम्मेलन राजाजीपुरम पार्क में हुआ। यह सम्मेलन आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के परिपेक्ष्य में हुआ। फारवर्ड ब्लाक के प्रदेश प्रवक्ता श्री उदयनाथ सिंह व श्रीपति विश्वास ने बताया कि सम्मेलन में पूर्व मंत्री,उप्र सरकार श्री राज बहादुर सहित दर्जनों नागरिकों ने फारवर्ड ब्लाक की सदस्यता ग्रहण किया।

सम्मेलन में मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए फारवर्ड ब्लॉक के वरिष्ठ नेता श्री उदयनाथ सिंह ने कहा कि प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल है और यदि कोई सरकार से सवाल पूछता है तो योगी सरकार उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की कोशिश करती है। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में एक समाचार चैनल ने जब योगी सरकार की हां में हां नहीं मिलाया और जनता की बदहाली की असली तस्वीर दिखाई तो उक्त समाचार चैनल से जुड़े लोगों के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ गयी।

इस तरह के योगी और मोदी सरकार की विफलता की कहानी है। उन्होंने बताया कि फारवर्ड ब्लॉक पूरे प्रदेश में योगी सरकार की विफलता की पोल खोलने का अभियान शुरु करेगी।फारवर्ड ब्लाक के नेता श्री पति विश्वास ने कहा कि फारवर्ड ब्लॉक प्रदेश की ज्यादातर सीटों पर चुनाव लडेगी जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी। सम्मेलन में यह कार्यभार लिया गया कि हर विधानसभा क्षेत्र में नागरिक समस्याओं को लेकर सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।सम्मेलन को अन्य लोगों के अतिरिक्त पूर्व मंत्री राज बहादुर, श्री आर के सिंह, राम गनेश राम, रजत यादव , इरशाद अली ने भी संबोधित किया।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments