गुरु पूर्णिमा पर मंदिर में दर्शन करने जा रहे चार श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत, 36 घायल

348
Four devotees going to visit the temple on Guru Purnima died in a road accident, 36 injured
हादसे में अपनों की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया।

बाराबंकी। गुरुपूर्णिमा के अवसर पर मंदिर में दर्शन करने जा रहे है श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में चार श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 36 से अधिक लोग घायल हो गए। श्रद्धालु ट्रैक्टर से मंदिर दर्शन करने जा रहे थे, इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर चीख पुकार मच गई। इस हादस में 36 से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए, इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों में कई महिलाएं भी शामिल हैं। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। वहीं घायलों की मदद से पुलिस ने मृतकों के घर पर सूचना दी। हादसे में अपनों की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया।

सीतापुर से आए थे श्रद्धालु

यह हादसा देवा थाना क्षेत्र के बदरुद्दीन गांव के पास हुआ, जहां श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली सीतापुर जिले से बाराबंकी के मंजीठा में स्थित नाग देवता के मंदिर जा रही थी। यह सभी श्रद्धालु गुरु पूर्णिमा के मौके पर मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी।घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए देवा सीएचसी में भर्ती कराया गया, प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। हादसे में ट्रक चालक भी फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया गया।

हादसे की सूचना मिलते ही बाराबंकी एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देवा सीएचसी लाया गया है। इनमें कई की हालत गंभीर है, जिन्हें बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. एसपी ने बताया कि सभी घायलों को अच्छे से अच्छा उपचार दिलवाया जा रहा है। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया गया।

इसे भी पढ़ें…

  1. महाराष्ट्र में आफत की बारिश: बाढ़ और लैंडस्लाइड से अब तक 57 लोगों की मौत
  2. चंदौली में टैंकर ने स्कूटी सवार दंपती को रौंदा, पत्नी की मौत, पति घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here