Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशचंदौली में टैंकर ने स्कूटी सवार दंपती को रौंदा, पत्नी की मौत,...

चंदौली में टैंकर ने स्कूटी सवार दंपती को रौंदा, पत्नी की मौत, पति घायल

चंदौली। यूपी के चंदौली जिले के में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादासा हो गया। इस हादसे में एक परिवार पूरी तरह से उजड़ गया। एक टैंकर चालक की लापरवाही से पत्नी की मौत हो गई और पति जीवन और मृत्यु से अस्पताल में संघर्ष कर रहा है। यहा हादसा अलीगढ़ के थाना क्षेत्र के चकिया मोड़ के समीप हुआ। शुक्रवार सुबह स्कूटी सवार दंपती को तेज रफ्तार टैंकर ने रौंद डाला। दर्दनाक हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिहार के भभुआ थाना अंतर्गत भरीगावां निवासी सच्चिदानंद सिंह स्कूटी से अपनी पत्नी आरती देवी (56) के साथ वाराणसी के लंका जा रहे थे। वो जैसे ही चकिया मोड़ बाईपास पहुंचे कि पीछे से आ रहे एथेनॉल भरे टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। टैंकर की चपेट मे आने से स्कूटी के पीछे बैठी आरती देवी की मौत हो गई। इस हादसे के बाद घटना स्थल पर काफी भीड़ जुट गई। मौके पर जुटे लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय चौकी को दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही टैंकर सहित चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस टैंकर चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मिर्जापुर में ट्रैक्टर की टक्कर से जीप सवार की मौत

इसी प्रकार मिर्जापुर जिले में हुए हादसे के कारण एक यवुक की मौत हो गई। थाना क्षेत्र के सेमरा चौराहा के पास ट्रैक्टर की टक्कर से जीप सवार एक युवक मौत हो गई वहीं चालक विजय (40)  गंभरी रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर उपजिलाधिकारी लालगंज अमित शुक्ला व प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। मृतक का नाम कलेक्टर (35) है। वह लालापुर में एक किसान के यहां ठेकेदारी पर श्रमिकों से धान की रोपाई करा रहा था। शुक्रवार को काम के सिलसिले में दिल्ली जाने वाला था। मृतक श्रमिक को दो पुत्र अरुण व करन तथा बेटी आंचल व काजल हैं। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया है। सीओ उमाशंकर सिंह का कहना है ट्रैक्टर ट्राली व जीप को कब्जे में ले लिया गया है। इस संबंध में थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें…

चौथी बार श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने का मौका, इस को खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

साहब मैंने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, मुझे जेल में डाल दों…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments