AmrutanjanHealthcare ने अपने मशहूर येलो बाम को किया री-लॉन्च

AmrutanjanHealthcare re-launches its popular Yellow Balm

लोगों को बिना समय गंवाए अपने दैनिक काम-काज की ओर लौटने में मदद करता है।

बिजनेस डेस्क, नईदिल्ली। AmrutanjanHealthcare का येलो बाम, पिछले 130 साल से भी अधिक समय से राहत की छोटी सी शीशी के तौर पर देशवासियों के रोज़मर्रा के जीवन में गहरे जुड़ा रहा है। यह बाम चाहे बिस्तर के सिरहाने रखा हो, या ट्रैवल बैग में हो, या सिरदर्द या बदन दर्द होने पर प्यार से किसी ने हाथ में दिया हो, इसकी सुकूनदेह सुगंध और स्पर्श से न केवल राहत मिलती है, बल्कि देखभाल की प्यारी यादें भी तरोताज़ा हो जाती हैं। कई लोगों के लिए, यह सिर्फ उत्पाद भर नहीं, बल्कि उनकी पारिवारिक कहानी का हिस्सा है, विश्वास और आश्वासन का प्रतीक जो 130 से भी ज़्यादा वर्षों से कभी नहीं डगमगाया है।
AmrutanjanHealthcare  ने पुरानी यादों को ताज़ा करने के लिए अपने मशहूर येलो बाम को उसी पैकेजिंग में फिर से लॉन्च किया है जिसे लोग सबसे ज़्यादा याद करते हैं, यानी “वही पुरानी कांच की बोतल”। कांच की बोतल की वापसी न केवल पुरानी यादें ताज़ा करती है, बल्कि प्लास्टिक का उपयोग कम कर ब्रांड की वहनीयता के प्रति प्रतिबद्धता को भी दृढ़ करती है। और इस वापसी को और भी खास बनाने के लिए, अब हर बोतल में 25% अतिरिक्त बाम होगा, जिससे उपभोक्ताओं को वह राहत और भी ज़्यादा मिलेगी जिस पर वे पीढ़ियों से भरोसा करते आए हैं।
अमृतांजन हेल्थकेयर, इस री-लॉन्च के साथ, अपना नया प्रचार अभियान, “हर दर्द मिटाए” भी शुरू कर रही है, जिसमें दो नए टीवी विज्ञापन शामिल हैं। ये विज्ञापन रोज़मर्रा के उन पलों को पेश करते हैं जब दर्द काम के दौरान, यात्रा के समय, या फिर आम दिनचर्या में बाधा डालता है। अमृतांजन हर स्थिति में, तेज़ी से प्राकृतिक तौर पर राहत प्रदान करता है, और लोगों को बिना समय गंवाए अपने दैनिक काम-काज की ओर लौटने में मदद करता है।

कांच की बोतल में लांचिंग

अमृतांजन का येलो बाम, पिछले कई दशकों से, सिर्फ राहत ही नहीं प्रदान कर रहा है, यह जीवन के रोज़मर्रा की छोटी-छोटी तकलीफ भरे पलों का साथी रहा है। यह राहत पाने का अचूक माध्यम बन गया जो समय की कसौटी पर खरी उतरा है। अब, पुरानी यादों को ताज़ा करने वाली कांच की बोतल और शानदार नए अभियान के साथ आज के दौर के अनुकूल, देखभाल के उसी पुराने वादे को आगे बढ़ाता है, और ज़िम्मेदारी तथा आधुनिक समय की अपेक्षाओं को पूरा करते हुए राहत प्रदान करता है।
अमृतांजन हेल्थकेयर लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री एस. शंभू प्रसाद ने कहा: “एक सदी से भी ज़्यादा समय से, देश भर में लोग रोज़मर्रा के जीवन में दर्द से राहत पाने के लिए अमृतांजन बाम पर भरोसा करते रहे हैं। 1893 में पहली बार पेश किया गया, अमृतांजन पेन बाम कंपनी का प्रमुख उत्पाद बन गया, जिसने पीढ़ियों से घर-घर में खास जगह बनाई है। इस री-लॉन्च का उद्देश्य है, अपने उपभोक्ताओं की पसंदीदा चीज़ें – प्रभावी राहत, ज़्यादा मात्रा और पर्यावरण अनुकूल पैकेजिंग – प्रदान कर उनके साथ संबध को प्रगाढ़ बनाना। येलो बाम को कांच की बोतल में वापस लाकर, हम न सिर्फ अपने इतिहास को दोहरा रहे हैं, बल्कि देख-भाल के अपने उस वादे को भी दृढ़ कर रहे हैं जो 130 से ज़्यादा साल से बरकरार है।”
अमृतांजन हेल्थकेयर लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी, श्री मणि भगवतीश्वरन ने कहा, “येलो बाम सिर्फ उपाय नहीं, बल्कि यह आत्मीयता और विश्वास की भावना का प्रतीक है। इसके साथ हर परिवार की एक कहानी जुड़ी होती है, और उम्मीद है कि इस री-लॉन्च के साथ, हम नई कहानियां गढ़ सकेंगे। कांच की बोतल की ओर रुख करना ज़िम्मेदारी भरा कदम है, लेकिन यह भावनात्मक कदम भी है। यह हमें अमृतांजन की जड़ों से जोड़ेगा और साथ ही आने वाली पीढ़ियों के लिए ब्रांड को प्रासंगिक बनाए रखेगा।”अमृतांजन हेल्थकेयर इस री-लॉन्च के साथ अपनी देखभाल की विरासत को आगे बढ़ा रही है, साथ ही यह भी सुनिश्चित कर रही है कि 130 साल से अधिक की विश्वसनीय आराम और राहत की परंपरा राष्ट्रीय स्तर पर घर-घर में अपनी जगह बनाती रहे।
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