गोदरेज एयर ने लॉन्च किया नया फेस्टिव एडिशन-“Godrej Airmatic Royal”

Godrej Air launches new festive edition – “Godrej Airmatic Royal”

सिर्फ रोजमर्रा की जरूरत नहीं, बल्कि त्योहारों का एक खास हिस्सा बनाना है।

  • त्योहारों के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया ऑटोमैटिक होम फ्रेशनर

बिजनेस डेस्क,  मुंबई   : गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के स्वामित्व वाले भारत के नंबर 1 होम फ्रेगरेंस ब्रांड, गोदरेज एयर ने अपने ऑटोमैटिक होम फ्रेशनर पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Godrej Airmatic Royal लॉन्च किया है। यह एक ऑटोमैटिक रूम फ्रेशनर है जिसे विशेष रूप से त्योहारों के मौसम के लिए तैयार किया गया है। एक खूबसूरत रोज़-गोल्ड फिनिश और मनमोहक वार्म वनीला खुशबू के साथ, यह नया वेरिएंट घर के इंटीरियर को निखारने और एक स्वागत योग्य माहौल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसका उद्देश्य एयर केयर को भारतीय घरों के लिए सिर्फ रोजमर्रा की जरूरत नहीं, बल्कि त्योहारों का एक खास हिस्सा बनाना है।भारत के पश्चिमी क्षेत्र में एयर फ्रेशनर सेगमेंट सबसे तेजी से बढ़ते वर्गों में से एक है, जिसकी कीमत लगभग ₹700 करोड़ आंकी गई है। इनमें से ₹400 करोड़ से अधिक हिस्सा ऑटोमैटिक होम फ्रेशनर्स का है। पश्चिम भारत में इस श्रेणी की कुल खपत का करीब 40% हिस्सा है, और त्योहारों के दौरान मांग में 50% से अधिक की वृद्धि देखी जा रही है।

Godrej Airmatic Royal फेस्टिव एसेंस एयर केयर को दैनिक उपयोग से आगे बढ़ाते हुए शहरी, महत्वाकांक्षी उपभोक्ताओं और फेस्टिव खरीदारों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसका डिज़ाइन घर के सजावटी माहौल में सहज रूप से घुल-मिल जाता है, जिसमें इनबिल्ट स्टैंड और वॉल माउंटिंग विकल्प दोनों मौजूद हैं।इसका वार्म वनीला फ्रेगरेंस गहरी वेनिला और कोमल फूलों की सुगंध का सुंदर मिश्रण है, जो घर में एक गर्मजोशी भरा, सुकूनदायक वातावरण बनाता है।प्रत्येक रिफिल में 2,200 तक स्प्रे मिलते हैं, जो लो सेटिंग पर लगभग 60 दिनों तक चलते हैं, जबकि स्मार्ट टाइमर 10, 20 या 40 मिनट के अंतराल पर स्प्रे करने का विकल्प देता है — ताकि हर समय घर में ताजगी बनी रहे।

गोदरेज एयरमैटिक रॉयल फेस्टिव

गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (GCPL) के सीएमओ (भारत) और ग्लोबल हैड ऑफ कैटेगरीज, अश्विन मूर्ति ने कहा, “पिछले तीन-चार वर्षों में भारत में हमारे एयर केयर सेगमेंट ने लगातार डबल-डिजिट ग्रोथ दर्ज की है, जो फॉर्मैट और फ्रेगरेंस में निरंतर नवाचार से प्रेरित है।”उन्होंने आगे कहा, “त्योहारों के दौरान परिवार अपने घरों को सजाने-संवारने में सबसे अधिक निवेश करते हैं। पहली बार, हम एक स्पेशल एडिशन मेटिक लॉन्च कर रहे हैं — जो पूरी तरह भारत में विकसित किया गया है और इसमें ‘वार्म वनीला’ की शानदार खुशबू शामिल है, जो उत्सव और एकजुटता की गर्माहट को दर्शाती है। गोदरेज एयरमैटिक रॉयल फेस्टिव एसेंस के ज़रिए हम न केवल घरों का त्योहारों वाला माहौल बढ़ाना चाहते हैं, बल्कि एयर केयर को एक आकर्षक गिफ्टिंग विकल्प के रूप में भी प्रस्तुत कर रहे हैं।”

खास फेस्टिव फ्रेगरेंस

इस लॉन्च को समर्थन देने के लिए गोदरेज क्रिएटिव लैब द्वारा एक भावनात्मक और हल्के-फुल्के अंदाज़ में बनाया गया टीवी कमर्शियल (TVC) तैयार किया गया है। यह फिल्म त्योहारों के दौरान घरों में आम खुशबूओं — जैसे तले हुए पकवानों की महक, नई पेंट की गंध, या पटाखों के धुएँ — को हास्यपूर्ण ढंग से दिखाती है, और यह दर्शाती है कि कैसे गोदरेज एयरमैटिक रॉयल फेस्टिव एसेंस इन साधारण खुशबूओं को एक खास फेस्टिव फ्रेगरेंस में बदल देता है, जो हर कुछ मिनटों में ताजगी फैलाकर घर को त्योहारों जितना ही सुगंधित बना देता है।गोदरेज एयरमैटिक रॉयल फेस्टिव एसेंस स्टार्टर किट (डिवाइस + रिफिल) की कीमत ₹549 रखी गई है। यह उत्पाद मॉडर्न ट्रेड, जनरल ट्रेड और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

इसे भी पढ़ें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भारत की चैंपियन बेटियां Main Shakti Peethas of Mother Preeti Jhangiani brings glory to India in Bulgaria Sharvari Wagh is making everyone crazy with her style