बिजनेस डेस्क, नईदिल्ली। देश की अग्रणी खाद्य एफएमसीजी कंपनियों में से एक AWL Agri Business Limited (पूर्व में अडानी विल्मर लिमिटेड) ने महाराष्ट्र और गुजरात के प्रमुख बाजारों में फॉर्च्यून होल व्हीट के लिए ‘शुद्धता की सही परख’ नामक एक समर्पित टेलीविजन अभियान शुरू किया है। इस लॉन्च का उद्देश्य उपभोक्ता जागरूकता बढ़ाना और पैकेज होल-व्हीट सेगमेंट में बेहतर गुणवत्ता प्रदान करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को मजबूत करना है। यह पहल उन समझदार उपभोक्ताओं को जोड़ने के लिए डिज़ाइन की गई है जो परंपरागत रूप से ढीले गेहूं की खरीद पर निर्भर हैं, एक विश्वसनीय राष्ट्रीय ब्रांड से एक सुसंगत, उच्च गुणवत्ता वाला विकल्प प्रदान करके।
प्रीमियम होल व्हीट के स्पष्ट संकेत
एक परचित पड़ोस के किराने की दुकान पर सेट टीवीसी में एक जिज्ञासु युवा लड़की को गेहूं की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए दिखाया गया है, जो फॉर्च्यून होल व्हीट की बेहतर विशेषताओं के बारे में एक आकर्षक कहानी पेश करता है। फिल्म उपभोक्ताओं को प्रीमियम होल व्हीट के स्पष्ट संकेतकों, जैसे कि एक समान अनाज का आकार, आकार, रंग और ताकत के बारे में शिक्षित करती है – जो पैकेज्ड होल व्हीट श्रेणी में फॉर्च्यून को स्वर्ण मानक के रूप में स्थापित करती है। एडब्ल्यूएल एग्री बिजनेस लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड – सेल्स एंड मार्केटिंग, श्री मुकेश मिश्रा ने कहा: “यह अभियान सिर्फ़ एक उत्पाद संदेश से कहीं ज़्यादा है – यह भारतीय किसान और जागरूक उपभोक्ता को एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि है। इन टीवीसी के ज़रिए, हम दर्शकों को असली गुणवत्ता के स्रोत की यात्रा पर आमंत्रित करते हैं। फ़ॉर्च्यून होल व्हीट शुद्धता, भरोसे और गुणवत्ता का प्रतीक है, और हमें अपने उपभोक्ताओं तक यह वादा पहुंचाने पर गर्व है।”
इसे भी पढ़ें….