बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर

85
Bollywood actor Siddharth Malhotra becomes brand ambassador of Savasol lubricants
हम एस्टर उत्पादों की एक सीरीज़ के साथ अपनी एस्टर फ्लूइड तकनीक की लॉन्चिंग करने के लिए बेहद खुश हैं, जो लुब्रिकेंट्स फील्ड में नए स्टेंडर्ड सेट करेगा।
बिजनेस डेस्क। आटोमोटिव और औद्योगिक जगत में नामी कंपनी “सेवसोल लुब्रिकेंट्स” ने बुधवार को लुब्रिकेंट्स रेंज – सेवसोल एस्टर 5 – के लॉन्च की घोषणा की। यह रेंज अत्याधुनिक तकनीक के साथ लॉन्च की जा रही है, जो कि लुब्रिकेंट्स मार्केट में एक नया ट्रांसफॉर्मेशन लाएगी। इसी के साथ, सैवसोल लुब्रिकेंट्स ने बॉलीवुड के युवा आइकन सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया है। कंपनी का लक्ष्य अपने ब्रांड की दृश्यता और पहुंच को बढ़ाना और उपभोक्ताओं के साथ एक मजबूत रिश्ता कायम करना है। सिद्धार्थ के साथ की गई पार्टनर्शिप इस लक्ष्य तक पहुंचने में मददगार साबित होगी। सविता ऑयल टेक्नोलॉजीज़ लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी गौतम एन मेहरा ने कहा, “हम एस्टर उत्पादों की एक सीरीज़ के साथ अपनी एस्टर फ्लूइड तकनीक की लॉन्चिंग करने के लिए बेहद खुश हैं, जो लुब्रिकेंट्स फील्ड में नए स्टेंडर्ड सेट करेगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साझेदारी कर, हम उत्कृष्टता के नएशिखर को छुएंगे।

ग्राहकों की जरूरताें को करेगा पूरा

” सविता ऑयल टेक्नोलॉजीज़ लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक सिद्धार्थ जी मेहरा ने कहा “हम हमेशा कुछ नया करने में यकीन रखते हैं। ये उसी इनोवेशन का एक और स्टेप है। सेवसोल एस्टर 5 एस्टर युक्त एक रेवोल्यूशनरी लुब्रिकेंट्स की सीरिज है जो हमारे ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने वाले असाधारण उत्पादों को वितरित करने के लिए तैयार की गयी है। ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपनी नियुक्ति पर, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “मुझे सैवसोल लुब्रिकेंट्स के साथ जुड़ने में और उपभोक्ताओं को एक स्पेशल ऑटोमोटिव ड्राइविंग एक्सपीरीयेन्स करवाने में बहुत खुशी हो रही है। सैवसोल जैसे इनोवेटिव ब्रांड के साथ मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं।” बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता के साथ साझेदारी करना सैवसोल की इन्नोवेशन और फॉरवर्ड थिंकिंग को दर्शाता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाने के साथ, सैवसोल का लक्ष्य दर्शकों तक अपनी पहुंच का विस्तार करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here