गोदरेज एल’ एफेयर के छठे संस्करण का समापन समारोह

29
Closing ceremony of the sixth edition of Godrej L'Affaire
गोदरेज एल' अफ़ेयर 2024 में कई प्रमुख हस्तियों सहित 1,500 से अधिक लोगों ने भाग लिया
बिजनेस डेस्क। गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एसोसिएट कंपनियों ने क्यूरेटेड अनुभवात्मक लक्जरी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म, गोदरेज एल एफेयर ने ‘ऑल थिंग्स गुडनेस’ के शानदार प्रदर्शन के साथ अपने छठे संस्करण का समापन किया। गोदरेज एल’ अफ़ेयर 2024 में कई प्रमुख हस्तियों सहित 1,500 से अधिक लोगों ने भाग लिया, 50 से अधिक ब्रांड यादगार अनुभव बनाने के लिए एक साथ आए। एचएसबीसी इंडिया द्वारा प्रस्तुत, गोदरेज एल ‘एफ़ेयर का हाइपर-इमर्सिव अनुभव तैयार करने, जीवनशैली के प्रति उत्साही लोगों का एक समुदाय बनाने और सभी भाग लेने वाले ब्रांडों के लिए एक मजबूत डिजिटल सुरक्षा जाल बुनने का त्रि-आयामी मिशन उम्मीदों से बढ़कर है, जो उपस्थित लोगों को वास्तव में अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करता है। जैसे ही मेहमानों ने सुंदर मेहराबदार द्वार से प्रवेश किया, ‘जीवनशैली की अच्छाई’ का सार उनमें छा गया, जो जीवन जीने के समग्र दृष्टिकोण का प्रतीक था।

आठ क्षेत्रों में मैप किया गया

इस कार्यक्रम को सावधानीपूर्वक आठ क्षेत्रों में मैप किया गया था, प्रत्येक एल’ एफ़ेयर के एक पहलू का प्रतिनिधित्व करता था – जीवन शैली, जागरूकता, फैशन, स्वाद, कलात्मकता, नवाचार, कायाकल्प और पर्यावरण – और खोज और आनंद की यात्रा की पेशकश की। उपस्थित लोगों को एक विशिष्ट माइक्रोसाइट के सौजन्य से पहले से ही कार्यक्रम का एक आभासी पूर्वाभ्यास कराया गया, जिससे अच्छाई कारक की अंतर्दृष्टि और जो उन्हें इंतजार था उसकी एक झलक मिली। माइक्रोसाइट, जो आयोजन से 4-5 दिन पहले लाइव हुई थी, ने मेहमानों की प्रतीक्षा कर रहे गहन अनुभव की प्रस्तावना के रूप में काम किया। शाम का मुख्य आकर्षण मलायका अरोड़ा का एक विशेष फैशन शो था, जिसमें उनके प्रमुख ब्रांड – द लेबल लाइफ का प्रदर्शन किया गया था।

स्प्रिंग समर 2024 कलेक्शन

रनवे पर ब्रांड के कलेक्शन की शानदार शुरुआत करते हुए, मलाइका ने प्रतिष्ठित पिकनिक, पार्टी, होम और ऑफिस लुक पर केंद्रित स्प्रिंग समर 2024 कलेक्शन का प्रदर्शन किया। उपस्थित लोगों को पुरस्कार विजेता गीतकार, संगीतकार और निर्माता – मिकी मैक्लेरी के दिमाग की उपज – द बारटेंडर – बैंड द्वारा एक इलेक्ट्रिक प्रदर्शन भी दिया गया। शाल्मली कोलघड़े, मेधा साही और कप्रीला कीशिंग की प्रस्तुति के साथ, संगीत संवेदनाओं का उनका उदार मिश्रण मनोरंजन और ज्ञान की एक शाम के लिए माहौल तैयार करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here