एमपी के डिंडौरी में पिकअप पलटने से 14 लोगों की मौत्, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

47
14 people died after pickup overturned in Dindori, MP, Prime Minister Narendra Modi expressed grief.
हादसे में घायलों का शाहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज चल रहा है, जिनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

डिंडौरी। एमपी के ​डिंडौरी​ जिले में हुए दिल दहलाने वाले सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 21 लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा शाहपुरा थाना व बिछिया पुलिस चौकी क्षेत्र अंर्तगत बड़झर के घाट में अनियंत्रित होकर पिकअप वाहन के पलटने से हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार लोग एक गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।

हादसे में घायलों का शाहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज चल रहा है, जिनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है। वहीं 14 लोगों की मौत की सूचना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डिंडोरी जिले में हुई वाहन दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है।उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।

 

यह लोग हुए हादसे का शिकार

मृतकों में मदन सिंह, पीतम, पुन्नू लाल, महदी बाई, सेम बाई, लाल सिंह, मुलिया , तितरी बाई, सावित्री, सरजू , सम्हर, महा सिंह, लाल सिंह, किरपाल शामिल हैं।14 यात्रियों की मौत और 21 यात्रियों के घायल होने की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगन्नाथ मरकाम ने की है। जानकारी के अनुसार, बिछिया पुलिस चौकी क्षेत्र के अमाही देवरी गांव से मंडला जिले के मसूर घुघरी गांव में चौक कार्यक्रम के लिए ग्रामीण रिश्तेदारों के साथ गए हुए थे। मसूर घुघरी से लौटते समय अचानक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खेत में 20 फीट नीचे जा गिरा। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुरा में भर्ती करवाया गया है। डिंडौरी सड़क हादसे की खबर के बाद मंत्री सम्पतिया उइके शाहपुरा पहुंच गई हैं। उन्होंने हादसे में मृतकों के प्रति संवेदना जताया है। उन्होंने कहा कि दुखद घड़ी में सरकार परिवार के साथ है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here