बजाज आलियांज़ लाइफ इंश्योरेंस ने प्लैंकथॉन के साथ एक और गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स खिताब हासिल किया

60
Bajaj Allianz Life Insurance achieves another Guinness World Records title with Plankthon
बेंगलुरु के श्री कांतीरावा आउटडोर स्टेडियम में #प्लैंकथॉन के चौथे संस्करण का आयोजन किया।

बिजनेस डेस्क। भारत की अग्रणी निजी जीवन बीमा कंपनियों में से एक, बजाज आलियांज़ लाइफ ने आज चंद्रयान और सौर मिशन, आदित्य एल1 के संबंध में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) की उल्लेखनीय उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए बेंगलुरु के श्री कांतीरावा आउटडोर स्टेडियम में #प्लैंकथॉन के चौथे संस्करण का आयोजन किया।

प्रतिभाशाली वैज्ञानिकों को धन्यवाद

यह ऑन-ग्राउंड प्लैंकथॉन कार्यक्रम कंपनी के बेहद लोकप्रिय अभियान प्लैंकफॉरएसेज़ का समापन था, जिसके तहत भारत में लोगों को एब्डॉमिनल प्लैंक का वीडियो अपलोड कर इसरो के प्रतिभाशाली वैज्ञानिकों को धन्यवाद देने के लिए एक साथ आने के लिए आमंत्रित किया गया था। बेंगलुरु में प्लैंकथॉन कार्यक्रम में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन मुख्यालय के क्षमता निर्माण और सार्वजनिक संपर्क विभाग के निदेशक, एन सुधीर कुमार उपस्थित थे। भारतीय सिनेमा की प्रखर अभिनेत्रियों में से एक सुश्री तापसी पन्नू ने पूरे ऑन-ग्राउंड पर पूरे प्लैंकथॉन कार्यक्रम का नेतृत्व किया। उन्होंने मिशन मंगल सहित कई लोकप्रिय हिंदी फिल्मों में काम किया है और उनकी सबसे ताज़ातरीन फिल्म डंकी है।

तापसी पन्नू के साथ बजाज आलियांज़ लाइफ इंश्योरेंस के मुख्य विपणन अधिकारीचंद्रमोहन मेहरा भी उपस्थित रहे। गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के निर्णायक ने बजाज एलियांज लाइफ इंश्योरेंस को एब्डॉमिनल प्लैंकथॉन पोज़ीशन वाले लोगों के सबसे बड़े ऑनलाइन वीडियो एल्बम के लिए नए गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड का खिताब धारक के रूप में घोषित किया। प्लैंकफॉरएसेज़ के तहत विभिन्न वर्गों के लोगों ने 5,194 वीडियो अपलोड किए।

भारत की सामूहिक भावना

बजाज आलियांज़ लाइफ इंश्योरेंस के प्लैंकथॉन 2024 में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए, भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन मुख्यालय में क्षमता निर्माण और सार्वजनिक संपर्क विभाग के निदेशक, एन सुधीर कुमार ने कहा, “यह वास्तव में एक असाधारण घटना है जो भारत की सामूहिक भावना को प्रदर्शित करती है। #प्लैंकफॉरएसेज़ जैसी पहल के साथ, बजाज आलियांज़ लाइफ ने अपने देश के प्रति जुनून जगाने के साथ-साथ फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरणा देकर हज़ारों लोगों को साथ लाया है। हम सभी प्रतिभागियों की सराहना करते हैं और उन्हें धन्यवाद देते हैं। आपकी शुभकामनाएं भारत को गौरवान्वित करने के हमारे प्रयास को और बढ़ावा देंगी, क्योंकि हम अंतरिक्ष अनुसंधान के क्षेत्र में नई सीमाओं पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।”

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here